Wednesday, May 8, 2024

रैपिडो ऑटो ड्राइवर ने किया बेंगलुरु की महिला का यौन उत्पीड़न, चलते वाहन से फेंका बाहर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। रैपिडो ऑटो ड्राइवर ने बुधवार को बेंगलुरु की एक महिला का यौन उत्पीड़न किया। जब महिला ने अपना बचाव किया तो उसे चलते वाहन से बाहर फेंक दिया गया।

महिला के दोस्तों में से एक अंकुर बागची ने एक्स पर घटना का जिक्र करते हुए दूसरों को राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग न करने की सलाह दी। अंकुर बागची ने लिखा, “रैपिडो यौन शिकारियों को सक्षम बनाता है। रैपिडो का उपयोग न करें। मेरी एक दोस्त के साथ रैपिडोबाइक ऐप ऑटो चालक ने कल रात यौन उत्पीड़न किया। उसे गलत तरीके से छुआ गया और जब उसने पीछे धक्का दिया तो उसे चलती ऑटो से बाहर फेंक दिया गया।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा कि जब महिला ने मदद के लिए रैपिडो को फोन किया, तो उन्होंने कहा कि वे उनके लिए काम करने वाले ऑटो ड्राइवरों का रिकॉर्ड नहीं रखते हैं और यह उनकी समस्या नहीं है।

इसके बाद यूजर्स ने ड्राइवर का पता लगाने के लिए अन्य लोगों से मदद मांगी। महिला इस मसले को हल करने के लिए रैपिडो के पास पहुंची। वहीं, उससे कहा गया कि क्षमा करें, हम ऑटो चालक की डिटेल स्टोर नहीं करते हैं, यह हमारी समस्या नहीं है। हम इसे सुलझाने पर काम कर रहे हैं, लेकिन इस बीच उसे मेडिकल देखभाल की जरूरत है। यदि आपके पास कोई सुराग है कि हम इस व्यक्ति को कैसे ढूंढ सकते हैं, तो मुझे पिंग करें।

बागची की पोस्ट को कई रीट्वीट और टिप्पणियां मिलीं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात शहर पुलिस की प्रतिक्रिया थी, जिसने अधिक जानकारी मांगी।

जुलाई में पुलिस ने एक रैपिडो ड्राइवर को गिरफ्तार किया था, जिसने यात्रा के दौरान एक महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार किया था और बाद में उसे फोन पर भी परेशान किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय