Saturday, May 11, 2024

बागपत जिलाधिकारी ने स्कूलों में कम उपस्थिति पर जताई नाराजगी, रोका वेतन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत- उत्तर प्रदेश में बागपत के जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने आज उच्च प्राथमिक विद्यालय संविलियन बडौली का निरीक्षण किया, जिसमें पंजीकृत 103 विद्यार्थियों के सापेक्ष मात्र 28 छात्र-छात्राएं ही उपस्थित मिले। उन्होंने विद्यार्थियों की कम संख्या होने पर नाराजगी व्यक्त की।


उन्होंने बच्चों से मिड डे मील के संबंध में भी जानकारी ली। जिलाधिकारी ने खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय बड़ौत बडौली का निरीक्षण किया जिसमें खंड शिक्षा अधिकारी राशिद सिद्दीकी मौके पर नहीं मिले। जिलाधिकारी ने कार्यालय में उपस्थिति रजिस्टर देखा जिसमें रूपल जैन लेखाकार व अनिरुद्ध तोमर कार्यालय सहायक अनुपस्थित मिले।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


कार्यालय के कर्मचारियों द्वारा बताया गया कि बागपत किसी कार्य से गए हैं उसके बावजूद भी उनके मूवमेंट रजिस्टर में कोई एंट्री नहीं मिली। इस पर जिलाधिकारी ने उनके वेतन रोकने के निर्देश दिए। खंड शिक्षा अधिकारी को दो माह से अधिक कार्यभार ग्रहण किए हो गए हैं।

उनका न तो बोर्ड पर नाम लिखा मिला और न ही कार्यालय के बाहर नेम प्लेट चस्पा थी। जिलाधिकारी ने बरती जा रही लापरवाही और कार्यालय के प्रति गंभीर न होने पर नाराजगी व्यक्त की और उनका जवाब तलब करने के निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय