Tuesday, May 21, 2024

Raymond के मुखिया गौतम सिंघानिया ने पत्नी से अलग होने का किया ऐलान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। रेमंड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक गौतम सिंघानिया ने सोमवार को एक बयान जारी कर अपनी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया से अलग होने की घोषणा की।

सिंघानिया ने एक्स पर लिखा कि इस साल उनके लिए दीवाली पहले जैसी नहीं रहने वाली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने लिखा, “यह दीवाली पहले जैसी नहीं होने वाली है। एक जोड़े के रूप में 32 साल साथ रहने, माता-पिता के रूप में बढ़ने और हमेशा एक-दूसरे के लिए ताकत का स्रोत बनने के… हमने प्रतिबद्धता, संकल्प, विश्वास के साथ यात्रा की है, हमारे जीवन में दो सबसे खूबसूरत एडिशन आए।”

सिंघानिया ने पोस्ट में कहा, “यह मेरा विश्वास है कि नवाज और मैं यहां से अलग-अलग रास्ते अपनाएंगे… मैं उनसे अलग हो रहा हूं, जबकि हम वह करते रहेंगे जो हमारे दो अनमोल हीरे निहारिका और निसा के लिए सबसे अच्छा होगा।”

उन्होंने कहा कि उनके परिवार के इर्द-गिर्द बहुत सारी अफवाहें और गपशप चल रही है।

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया को पिछले हफ्ते ठाणे में अपने पति की दीवाली पार्टी में शामिल होने से कथित तौर पर रोका गया था।

नवाज मोदी सिंघानिया ने कथित तौर पर घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया जो वायरल हो गया है। वीडियो में नवाज को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह जेके ग्राम के बाहर खड़ी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाज मोदी सिंघानिया ने आरोप लगाया कि उन्हें पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था। लेकिन, अब उन्हें परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय