Wednesday, May 8, 2024

Realme ने भारत में हायरिंग बढ़ाई, माधव शेठ अब भी भारत की देखेंगे रणनीति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। रियलमी के माधव शेठ ने बिजनेस और कॉर्पोरेट स्ट्रैटेजी (ग्लोबल) के लिए वीपी की नई भूमिका स्वीकार कर ली है, वह अभी भी भारत के बाजार की देखभाल करेंगे जो वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड के लिए रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण है, कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। रियलमी ने बताया कि माधव की अंतर्राष्ट्रीय पृष्ठभूमि और ग्लोबल विजन निश्चित रूप से वैश्विक बाजार में रियलमी के विकास के लिए दूरदर्शी रणनीतिक मार्गदर्शन प्रदान करेगी।

कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा, भारतीय बाजार रियलमी के लिए रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण है और माधव अभी भी भारत की देखभाल करेंगे। माधव भारत में रहेंगे और काम की व्यवस्था के अनुसार विदेश यात्रा करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंपनी अपने भारतीय प्रबंधन को मजबूत कर रही है। निसार नाइकू और दीपेश पुनामिया को स्वतंत्र रूप से भारत के कारोबार के प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जहां नाइकू को स्मार्टफोन व्यवसाय के लिए ऑफलाइन बिक्री निदेशक रियलमी के रूप में पदोन्नत किया गया है, वहीं पुनामिया को आईओटी व्यवसाय के बिक्री निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है।

वह बिक्री, विपणन और ग्राहक संबंधों के संबंध में निर्णय लेते हुए भारत में व्यवसाय के दिन-प्रतिदिन के संचालन की देखरेख करेंगे। रियलमी ने बताया, कुल मिलाकर, सहयोगात्मक ²ष्टिकोण यह सुनिश्चित करेगा कि भारत के कारोबार को प्रभावी ढंग से और कुशलता से प्रबंधित किया जाए और कंपनी के लक्ष्यों को भारतीय टीम और वैश्विक टीम के बीच समन्वित प्रयास के माध्यम से प्राप्त किया जाए। हमेशा की तरह, हम और अधिक स्थानीय रोजगार के पदों का निर्माण करेंगे और उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छे उत्पाद लाएंगे।

पिछले हफ्ते एक ट्वीट में शेठ ने कहा था, रोमांचक खबर! मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने बिजनेस और कॉर्पोरेट स्ट्रैटेजी (ग्लोबल) के लिए वीपी के रूप में नई भूमिका स्वीकार कर ली है। इस अवसर का लाभ उठाने और कंपनी की सफलता में योगदान देने के लिए उत्साहित हूं।

भारत में ट्रेंडसेटिंग तकनीकों, विशेषताओं और डिजाइनों के साथ उपभोक्ता उत्पाद बनाने में शेठ सबसे आगे रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय