Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद में एक्सिस बैंक की रिलेशनशिप मैनेजर ने जहर खाकर दी जान, पांच पेज का सुसाइड नोट लिखा

गाजियाबाद। एक्सिस बैंक नोएडा की क्षेत्रीय शाखा में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर काम करने वाली घूकना निवासी शिवानी त्यागी (27) ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। उसने पांच पेज का सुसाइड नोट छोड़ा है। इसमें आत्महत्या के लिए बैंक के तीन कर्मचारियों को जिम्मेदार ठहराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिवानी के भाई गौरव ने तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा 108 के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। गौरव ने बताया कि बहन काफी समय से परेशान चल रही थी। 12 जुलाई की शाम करीब सवा चार बजे उसने जहर खा लिया। एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल (जीटीबी) के लिए रेफर कर दिया गया।

 

वहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके बाद घर में उसके कमरे में सुसाइड नोट मिला। इसी के आधार पर नंदग्राम थाने में बैंक कर्मचारी ज्योति चौहान, मोहम्मद अकरम, नजमुस शाकिब और अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

गौरव ने बताया कि एमबीए करने के बाद 21 अक्तूबर 2023 से बहन बैंक में नौकरी कर रही थी। सुसाइड नोट पढ़ने के बाद पता चला कि 29 जून को ज्योति ने अपने साथियों के साथ बहन की मेज पर खाना खाया। मेज गंदी हो गई तो बहन ने साफ करने के लिए कहा। इस पर उन्हें अपशब्द कहे गए। नौ जुलाई को ज्योति ने उसे गलत शब्द बोले। ज्योति ने हाथ पकड़ा और नाखून लगने पर खून भी निकलने लगा। जब उसने हाथ नहीं हटाया तो उसे थप्पड़ मार दिया। सीनियर को सभी बात बताई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय