Sunday, September 8, 2024

शामली में खेतों में मिले प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष, पुलिस जांच में जुटी

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। जनपद के झाल गांव के जंगलों में किसानों के खेतों पर प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष मिले हैं। सूचना पर एसपी ने भी फौर्स के साथ मौका मुआयना करते हुए ग्रामीणों से वार्तालाप की। एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

 

 

शनिवार को शामली कोतवाली क्षेत्र के गांव झाल के किसानों ने पुलिस को खेतों पर प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष पड़े होने की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि मौके से तीन से अधिक प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष बरामद हुए हैं। सूचना पर एसपी शामली रामसेवक गौतम, सीओ सिटी और शहर कोतवाली प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

 

 

एसपी ने घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए ग्रामीणों ने वार्तालाप की और आरोपियों का सुराग तलाशने के लिए आसपास के क्षेत्रों के बारे में भी जानकारी ली। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि जब वें सुबह खेतों पर पहुंचे, तो उन्हें पशुओं के अवशेष पड़े हुए मिले। एसपी ने पुलिस टीमों को आरोपियों का सुराग तलाशते हुए गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

 

फारेंसिक समेत विभिन्न टीमों ने की जांच

पुलिस के मुताबिक प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष झाल गेट के पास स्थित किसान ओमपाल, देवेंद्र और राज सिंह के गन्नों के खेतों से बरामद हुए हैं। मौके पर फारेंसिक, डॉग स्कवायड, सर्विसलांस और पशु विभाग की टीमें भी पहुंची और घटना के संबंध में जांच पड़ताल की। मौके पर आवश्यक कार्रवाई के बाद जेसीबी मशीन से गड्ढे खोदकर अवशेषों का निस्तारण कर दिया गया।

 

 

एसपी रामसेवक गौतम ने बताया कि शामली कोतवाली पुलिस और विभाग की अन्य टीमों को आरोपियों का सुराग तलाशने और आवश्यक वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय