Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में पीडीए गठबंधन पर सपाईयों ने पंचायत में की चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। पिछड़े दलित एवं अल्पसंख्यकों को एकजुट करने के लिए सपा द्वारा जागरूकता पखवाड़ा की शुरुआत की गई है जिसमें इन वर्गों को उनके अधिकार एवं संविधान में प्रदत्त मूल प्रस्तावना के संबंध में जानकारी दी गयी, ताकि पीडीए गठबंधन को और अधिक मजबूत बनाया जा सकें।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज नगर विधान सभा के सेक्टर 44 फैज़ ए आम स्कूल में आयोजित पीडीए कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य फैसल सलमानी ने पार्टी हाई कमान के निर्देशानुसार पखवाड़ा पंचायत की शुरुआत की। जिसमें पीडीए गठबंधन के संबंध में चर्चा करते हुए समाज के सभी वर्गों को एकजुट होने का आह्वान किया गया। पंचायत के माध्यम से दलित अल्पसंख्यक एवं पिछड़ों को उनके अधिकारों के हो रहे हनन के संबंध में जानकारी दी गई।

 

पंचायत में लोगों को बताया गया कि समाज में एक रूपकता लाने के लिए हमें अपने अधिकारों के प्रति जागरूक होना होगा, जिससे कि उन्हें समाज में एक नई दिशा और दशा प्राप्त हो सकंे। उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार संविधान के अधिकार को छीनने का काम कर रही है, हमें ऐसी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए अपने एकता को प्रदर्शित करना होगा जिससे कि देश में एक न्याय प्रिय संविधान के अनुरूप चलने वाली सरकार का गठन हो सकंे।

 

उन्होंने कहा कि सभी लोग अपने-अपने अधिकारों को जानने के लिए अन्य लोगों से भी चर्चा करें और उन तक अपनी बात पहुंचाने का काम करें। कार्यक्रम को पार्षद फहाद सलीम, जिला उपाध्यक्ष हसीन कुरैशी, सेक्टर 44 के अध्यक्ष दानिश मलिक, याकूब मलिक आदि ने संबोधित किया। इस अवसर पर मोहम्मद वासिफ, जलालुद्दीन सिद्दीकी, आशु मलिक, सलमान खान, समद खान, रेशमा अंसारी, मोहम्मद मजीद आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय