Saturday, June 15, 2024

बदायूं में नाले के पास मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

बदायूं। अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा अलापुर के वार्ड 15 के रहने वाले एक युवक का शव संदिग्ध हालत में शनिवार को तालाब किनारे एक नाले के पास मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है।

अलापुर कस्बे के वार्ड 15 के रहने वाला आरिफ(30) 13 जून को घर से किसी काम से बाहर निकला और वापस नहीं लौटा। घरवालों ने आरिफ की काफी खोजबीन की, लेकिन उसके बारे में कोई भी जानकारी हासिल नहीं हो सकी। परिजनों ने अलापुर थाने में आरिफ की गुमशुदगी दर्ज कराई। शनिवार सुबह आरिफ का शव कस्बे के ही तालाब किनारे बने नाले के पास मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। परिवार ने भी आरिफ की मौत के बाद अनहोनी की आशंका जताई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे आरिफ के परिवार वालों ने बताया कि आरिफ मुंबई में रहकर कपड़े बेचने का काम करता था। नौ महीना पहले वह गांव में आया था। उसकी किसी से रंजिश भी नहीं है। परिवार के लोगों ने आरिफ की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जतायी है।

 

उधर पुलिस का कहना है कि आरिफ की मौत की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय