Wednesday, April 24, 2024

मेरठ में गहरे कुएं में मिले गोवंश के अवशेष, ग्रामीणों का हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव पचगांव गढ़ी निवासी युवक के ईंख के खेत के पास गहरे कुएं में शनिवार को गोवंश मिले। इससे ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और गोकशी करने वालों के खिलाफ जमकर हंगामा किया। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसओ भावनपुर संजय द्विवेद्वी ने लोगों को शांत कराते हुए गोवंश के अवशेष को जेसीबी की मदद से कुएं में मिट्टी भरवाकर दबवा दिया।
गांव पचगांव गढ़ी निवासी किसान शनिवार को अपने खेतों पर काम करने के गए थे। इस दौरान उनकी नजर ईंख के खेत के पास गहरे कुएं में पड़ी तो उसमें गोवंश और आसपास खून के छीटें पड़े थे। जिसकी जानकारी किसान रणवीर सिंह ने अपने गांव के अन्य लोगों को दी।
वहीं, गहरे कुएं में गोवंश के अवशेष पड़े होने की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ कुएं पर पहुंच गई। इस दौरान ग्रामीणों ने गोकशी करने वालों के खिलाफ हंगामा करते हुए पुलिस पर गोकशी करने वालों के विरुद्व कार्रवाई में लापरवाही करने का आरोप लगाया।
वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि एक सप्ताह पूर्व भी उक्त खेत के पास कुएं में दो गोवंश के अवशेष पड़े मिले थे। तब भी पुलिस मौके पर पहुंची थी और गोकशी करने वालों के विरुद्व सख्त कार्रवाई का आश्वान दिया था। इसके बावजूद गोकशी करने वालों ने दोबारा एक सप्ताह बाद ही उसी खेत में गोकशी की घटना को अंजाम देते हुए गोवंश के अवशेष को कुएं में डालकर फरार हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय