Thursday, September 19, 2024

रेशु बोले- “15 साल से कपिल देव अग्रवाल कर रहे उत्पीड़न”, पलायन का फैसला फिलहाल स्थगित

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के कथित उत्पीड़न के चलते मुजफ्फरनगर से पलायन की घोषणा करने वाले प्रमुख उद्यमी सत्य प्रकाश रेशू अभी पलायन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा है कि समाज के दबाव के चलते उन्होंने अपना फैसला फिलहाल स्थगित कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि गत दिवस मुजफ्फरनगर के प्रमुख उद्यमी और रेशू एडवरटाइजिंग के मालिक सत्य प्रकाश रेशू ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आहूत की थी जिसके बारे में एक पोस्टर भी जारी किया था।

मंत्री कपिल देव अग्रवाल के ‘अत्याचार’ से आतंकित हुए सत्यप्रकाश रेशु, आज 12 बजे शहर से करेंगे पलायन !

आरोप लगाया गया था कि उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के पिछले 15 साल से चल रहे उत्पीड़न से त्रस्त होकर वह मुजफ्फरनगर से पलायन करने के लिए मजबूर हो गए हैं और शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस के बाद परिवार सहित मुजफ्फरनगर से पलायन करेंगे।

आज सत्य प्रकाश रेशू ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि पिछले 15 साल से कपिल देव अग्रवाल उनका लगातार उत्पीड़न कर रहे हैं, जिसके चलते वे पलायन का फैसला करने के लिए मजबूर हुए।

सत्य प्रकाश रेशू ने बताया कि आज सुबह रॉयल बुलेटिन में यह खबर चलने के बाद समाज के जिम्मेदार लोगों ने उनसे संपर्क किया और कहा कि समाज के जिम्मेदार लोग मध्यस्थता करके दोनों के बीच का विवाद समाप्त करा देंगे इसलिए वह आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस स्थगित कर देंगे।

रेशू ने बताया कि उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस स्थगित करने से तो इनकार कर दिया था लेकिन समाज की बात का सम्मान करते हुए उन्होंने समाज के फैसले की प्रतीक्षा करने का फैसला लिया।

उन्होंने बताया कि आज शुक्रवार को ही समाज के जिम्मेदार लोग दोनों पक्षों को बैठाकर समझौता करने का प्रयास करेंगे जिसके चलते फिलहाल उन्होंने पलायन का फैसला टाल दिया है।

दूसरी तरफ राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि सत्य प्रकाश रेशू के आरोप गलत हैं। उन्होंने उनके विरुद्ध कोई उत्पीड़न की कार्रवाई नहीं की है।

श्री अग्रवाल ने बताया कि सत्य प्रकाश रेशू को सिंचाई विभाग का टेंडर मिला था, 31 मार्च को उसकी समय अवधि पूरी हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अपने होर्डिंग हटा लेने थे जो उन्होंने नहीं हटाए।

मंत्री ने बताया कि समान व्यवसाय के लोगों ने इसकी शिकायत की थी जिसके बाद सिंचाई विभाग ने सत्य प्रकाश रेशू को टेंडर की अवधि पूरी हो जाने के बाद अपने होर्डिंग हटाने के लिए कहा था। रेशु द्वारा होर्डिंग नहीं हटाए गए तो दूसरी बार फिर नोटिस जारी हुआ।

कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि समान व्यवसाय में होने के कारण सत्यप्रकाश रेशु मेरे ऊपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। मेरी तरफ से उनका कभी कोई उत्पीड़न नहीं किया गया है और उनके आरोप पूरी तरह निराधार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय