Wednesday, September 18, 2024

मंत्री कपिल देव अग्रवाल के ‘अत्याचार’ से आतंकित हुए सत्यप्रकाश रेशु, आज 12 बजे शहर से करेंगे पलायन !

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार व्यापारियों को निरंतर प्रोत्साहित करने के बड़े-बड़े दावे करती है और कैराना  के पलायन को चुनाव में मुद्दा बनाकर सत्ता पर भी काबिज हुई थी। कानून के राज के बड़े बड़े दावों के बीच प्रयागराज में कोचिंग सेंटर खोलने वाले दिल्ली के टीचर से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के अगले ही दिन अब मुजफ्फरनगर से भी एक ऐसी घटना सामने आ रही है। यहां योगी सरकार के एक मंत्री पर ही, उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए भाजपा के ही समर्थक, एक प्रमुख उद्यमी ने शहर से पलायन करने की घोषणा कर दी है।

मामला विज्ञापन जगत से जुड़े पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रमुख उद्यमी सत्य प्रकाश रेशु का है। सत्य प्रकाश रेशु ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के निरंतर बढ़ रहे उत्पीड़न को अब बर्दाश्त करना उनकी सीमा से बाहर हो गया है, इसलिए शुक्रवार को वे अपने परिवार समेत मुजफ्फरनगर से अपना काम धंधा समेटकर पलायन कर लेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सत्य प्रकाश रेशु ने मीडिया को शुक्रवार 12:00 बजे अपने आवास पर आमंत्रित किया है, जिसमे वे अपने उत्पीड़न की जानकारी पत्रकारों को देंगे और परिवार सहित मुजफ्फरनगर से पलायन करेंगे, उन्होंने इस आशय का पोस्टर भी जारी किया है।

सत्य प्रकाश रेशु का आरोप है कि पिछले कई वर्षों से कपिल देव अग्रवाल उन्हें व्यवसाय नहीं करने दे रहे हैं और लगातार किसी न किसी मुद्दे पर उत्पीड़ित करते हैं।

सत्य प्रकाश रेशु का आरोप है कि मंत्री कपिल देव अग्रवाल के इशारे पर प्रशासन के अधिकारी भी उनका उत्पीड़न करते हैं और लगातार उनके यहां अलग-अलग विभागों से छापेमारी करा कर उनका उत्पीड़न कराया जा रहा है और अब कपिल देव के अत्याचार उनके बर्दाश्त से बाहर हो गए है जिसकी वजह से  परेशान होकर शुक्रवार 13 सितंबर को उन्होंने सपरिवार मुजफ्फरनगर छोड़ने का फैसला किया है।

रेशु बोले- “15 साल से कपिल देव अग्रवाल कर रहे उत्पीड़न”, पलायन का फैसला फिलहाल स्थगित

सत्य प्रकाश रेशु ने इस आशय का पोस्टर भी अपने आवास पर लगा दिया है और आईआईए व इंडियन फेडरेशन ऑफ इंडस्ट्री जैसे संगठनों को भी जानकारी दे दी है। रेशु के इस फैसले से मुजफ्फरनगर की राजनीति में हड़कंप मच गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय