Friday, May 10, 2024

अतीक-अशरफ के हत्यारे को लेकर खुलासा, हमीरपुर का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है सनी, एक बड़े डॉन से हैं कनेक्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। प्रयागराज में शनिवार की देर रात पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक और उसके भाई असरफ को ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारने में गिरफ्तार तीन शूटरों में एक हमीरपुर का रहने वाला है, जिसके खिलाफ 14 मुकदमे दर्ज हैं। ये थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी है। पुलिस ने शूटर के घर जाकर मामले की जांच भी की।

उल्लेखनीय है कि बीती देर रात प्रयागराज में पुलिस हिरासत में मीडिया कर्मियों से बातचीत करने के दौरान माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ पर कई राउन्ड फायरिंग की गई, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने वाले तीन शूटर मौके पर ही दबोच लिए गए। इनमें लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य के अलावा तीसरा शूटर सनी सिंह हमीरपुर जिले के कुरारा कस्बे के रामलीला मैदान का रहने वाला है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हत्याकांड में हमीरपुर का नाम आने के बाद यहां पुलिस अलर्ट पर आ गई। जिले के सभी थानों की पुलिस को चौकसी बरतने के निर्देश जारी होने के बाद जिला प्रशासन के आला अधिकारी भी क्षेत्र में मूमेंट करते रहे। यहां के एडीएम वित्त एवं राजस्व रमेश चन्द्र व ए.एसपी मायाराम वर्मा ने भारी पुलिस बल के साथ मौदहा कस्बे और आसपास के इलाकों का दौरा किया।

हत्याकांड का शूटर सनी सिंह थाने का है हिस्ट्रीशीटर
कुरारा थाने के इंस्पेक्टर पवन कुमार पटेल ने बताया कि सनी सिंह शातिर अपराधी है जो थाने का सक्रिय हिस्ट्रीशीटर भी है। इसके खिलाफ लूट, हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट समेत 14 मुकदमे दर्ज हैं। बताया कि वर्ष 2016 से यह फरार चल रहा था। सनी सिंह अपने तीन भाईयों में मझला है। इसके बड़े भाई मंगल सिंह की बीमारी के कारण कई साल पहले मौत हो चुकी है। वहीं छोटा भाई पिंटू सिंह यही रहकर चाय और समोसा बेचता है। सनी सिंह के पिता जगत सिंह की भी दो दशक पहले मौत हो चुकी है। इसकी मां कृष्णा देवी भी यहां नहीं रहती हैं। वह अपने मायके सुमेरपुर क्षेत्र के टेढ़ा में रह रही हैं।

माफिया सुंदर भाटिया के सम्पर्क में भी था सनी सिंह
पश्चिम उत्तर प्रदेश का माफिया सुंदर भाटिया को वर्ष 2016 में हमीरपुर जिला जेल में शिफ्ट किया गया था। उसी समय सनी सिंह भी जेल में कई सालों तक रहा है। ये जेल में ही सुंदर भाटिया के सम्पर्क में आ गया था। कुरारा थाने के इंस्पेक्टर पीके पटेल ने बताया कि जानकारी मिली है कि अतीक और असरफ की हत्या में शामिल शनि सिंह जेल में बंद सुंदर भाटिया के सम्पर्क में रहा है। माफिया डान सुंदर भाटिया यहां जेल में कई सालों तक बंद रहा है। बताते है कि जेल में ही ये सुंदर भाटिया के नेटवर्क से जुड़ गया था। जेल से बाहर आने के बाद इसका गाजियाबाद और नोएडा में आना जाना था।

मुठभेड़ में सनी सिंह ने पुलिस टीम पर की थी फायरिंग
शूटर सनी सिंह ने कुरारा क्षेत्र के पतारा गांव निवासी बबलू यादव को गोली मारकर घायल किया था। बताते हैं कि इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई थी जिस पर मुठभेड़ के दौरान सनी सिंह ने पुलिस टीम पर भी फायरिंग की थी। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। ये हमीरपुर जेल में कई सालों तक बंद रहा। इसके छोटे भाई पिंटू सिंह ने बताया कि सनी सिंह आवारा किस्म का है। जिससे उसका कोई रिश्ता भी नहीं रहा। ये कई सालों से यहां से भाग गया था। परिजनों का कहना है कि जगत सिंह के पास कई बीघा जमीन थी जिसे उसने जीते जी बेच दिया था। जगत सिंह का भाई चिल्ली में रहता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय