Wednesday, May 8, 2024

मेरठ में बाइक टकराने को लेकर आमने सामने आए दो पक्षों में मारपीट, गाँव में तनाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जनपद के रोहटा गांव में देर रात आमने-सामने आ रही दो बाइकों में टक्कर होने के बाद दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान जमकर मारपीट हुई। वहीं बीच-बचाव में आए लोगों को भी विशेष समुदाय के लोगों ने घेरकर पीटा। वहीं, गांव में तनाव व्याप्त हो गया।

इसके बाद एक समुदाय के लोगों ने रोहटा थाने पहुंचकर पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि गांव बुड्ढ़ा निवासी वीरेंद्र सिंह अपने पुत्र सचिन के साथ बाइक पर सवार होकर गांव रोहटा बाजार में सब्जी खरीदने आए थे। जब वह शनिवार की रात आठ बजे सब्जी लेकर रोहटा मुख्य बाजार से अपने गांव की ओर चले तो तालाब के पास सामने से बाइक पर आ रहे विशेष समुदाय के दो युवकों आसमोहम्मद व यासीन से उनकी बाइक टकरा गई। इसको लेकर दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई।

इसके बाद गांव रोहटा के विशेष समुदाय के परिवार के लोग भी वहां पर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने पिता-पुत्र की जमकर धुनाई करते हुए बंधक बना लिया। जैसे ही राहगीरों ने उन्हें छुड़ाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट कर दी गई। आरोप है कि विशेष समुदाय के लोगों ने गांव रोहटा निवासी विजय कुमार, अनिल, सुनील आदि के साथ भी जमकर मारपीट की। इससे दो समुदायों में तनाव व्याप्त हो गया।
उधर, एक समुदाय के लोग पीड़ितों को लेकर रोहटा चौकी पर पहुंचे लेकिन, वहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद गांव बुड्ढ़ा व रोहटा के ग्रामीण भारी संख्या में थाने पर पहुंचे और हंगामा कर दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय