Saturday, May 18, 2024

केजरीवाल ने वीडियो जारी कर मोदी पर किया वार, बोले- ‘अगर मैं भ्रष्ट तो दुनिया का कोई व्यक्ति ईमानदार नहीं’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी संस्थापक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सीबीआई के समक्ष पेश होने से पहले एक वीडियो संदेश में भावनात्मक और चुनौतीपूर्ण अपील की है। उन्होंने जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा- ‘अगर केजरीवाल भ्रष्ट है तो दुनिया का कोई व्यक्ति ईमानदार नहीं।’

उन्होंने कहा- केजरीवाल देश के लिए जीता है और देश के लिए मरेगा। आप सौ बार सीबीआई, ईडी बुलाओगे, मैं सौ बार जाऊंगा। आप भारत के लोगों को परेशान कर सकते हैं पर आप भारत को अब रोक नहीं पाओगे। भारत अब दुनिया का नंबर वन देश बनकर रहेगा। जय हिंद।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अरविंद केजरीवाल ने कहा- भारत दुनिया का नंबर 1 देश बन सकता था लेकिन भ्रष्टाचार, पैसे और सत्ता की हवस की वजह से आप जैसे नेताओं और पार्टियों ने अभी तक नहीं होने दिया। भारत को नंबर वन बनाना उनका (केजरीवाल) मिशन है और उनके जैसे राष्ट्र विरोधी लोग उन्हें रोक नहीं पाएंगे।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा- सीबीआई ने बुलाया है। वह ईमानदारी से सवालों का जवाब देंगे। कुछ किया ही नहीं तो छुपाने को कुछ नहीं है। सत्ता में बैठे लोग बहुत शक्तिशाली हैं। गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं। इन्हें बहुत अहंकार हो गया है। सबको जेल की धमकी देते फिरते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी से देश की स्थिति बदलने वाली नहीं है। 10 साल में दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार लाया गया है। गुजरात में 30 साल और मध्य प्रदेश में 15 सालों के शासन में इस तरह का काम नहीं हो पाया।

इस संदेश में केजरीवाल ने कहा- वह मुख्यमंत्री बनने से पहले इनकम टैक्स अधिकारी थे और करोड़ों रुपये कमा सकते थे लेकिन उन्होंने नहीं किया। मुख्यमंत्री बनने से पहले सालों का देश की झुग्गी बस्तियों में काम किया। वह शुगर के मरीज हैं और दिन में 50 बार इंसुलिन के टीके लेते हैं। इसके बावजूद उन्होंने देश के लिए 10-15 दिन भूखा रहकर अनशन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय