Tuesday, July 2, 2024

कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में इनामी गो तस्कर गोली लगने से घायल

कानपुर। अर्मापुर थाना क्षेत्र में कपली अंडरपास के पास रविवार रात पच्चीस हजार के इनामी गो तस्कर की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान वह गोली लगने से घायल हो गया। घायल गो तस्कर को पुलिस अभिरक्षा में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर मौके पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने सोमवार को बताया कि गोली से घायल गो तस्कर मूलरूप से राजस्थान के कोटा जनपद के मोड़क थाना क्षेत्र के प्रेमनगर ऊपर टांडा निवासी बादल बंजारा पुत्र पप्पू बंजारा है। वर्तमान में वह कानपुर देहात जनपद के रनिया थाना क्षेत्र में विसायकपुर में रह रहा था। उसके खिलाफ सात आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उस पर पच्चीस हजार रुपये का इनाम भी है।

 

इनामी गोतस्कर की कपली अंडरपास के पास होने की सूचना पनकी और अर्मापुर थाना पुलिस को लगी। संयुक्त पुलिस टीम ने अंडरपास के पास ही घेरा तो वह तस्कर टीम पर फायरिंग करने लगा। पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ गोली चलाई तो उसमें बादल बंजारा घायल हो गया। पुलिस टीम उसे तत्काल हिरासत में लेकर उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने उसके कब्जे से तमंचा, कारतूस, खोखा एवं 600 रुपये नगद और एक मोबाइल फोन बरामद किया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय