Friday, May 17, 2024

मोहसिन खान, दिव्या अग्रवाल अभिनीत ‘रिस्ता रिस्ता’ एक रोमांटिक ट्रैक है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। प्लेबैक सिंगर स्टेबिन बेन ने एक नया गाना ‘रिस्ता रिस्ता’ रिलीज किया है, जिसके म्यूजिक वीडियो में टेलीविजन अभिनेता मोहसिन खान और दिव्या अग्रवाल हैं। गौरव दासगुप्ता द्वारा रचित, ट्रैक एक पेप्पी, रोमांटिक ट्रैक है और इसमें आकर्षक बीट्स और एक भावपूर्ण धुन है। गाने के बोल ‘मनमर्जियां’ फेम शेल ने लिखे हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए, बेन ने कहा, ‘रिस्ता रिस्ता’ गाना एक अद्भुत अनुभव था। यह गाना आकर्षक, रोमांटिक और भावपूर्ण है। इसका हिस्सा बनने का अवसर देने के लिए मैं सारेगामा म्यूजिक और पूरी टीम का आभारी हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाने में फीचर करने वाले मोहसिन खान और अग्रवाल ने ट्रैक की थीम के अनुसार एक वृद्धाश्रम में गाने को लॉन्च किया।

खान ने कहा, मैं ‘रिस्ता रिस्ता’ का हिस्सा बन कर उत्साहित हूं। गाने में एक सुंदर धुन है जो निश्चित रूप से आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी। म्यूजिक वीडियो की शूटिंग का यह एक अद्भुत अनुभव था, और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को सुनने में मजा आएगा।

गाने को कंपोज करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, दासगुप्ता ने कहा, ‘रिस्ता रिस्ता’ पर काम करना एक अच्छा अनुभव था। गाने में एक सुंदर धुन है जो रोमांस के सार को पकड़ती है। मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, और उम्मीद है कि दर्शकों को गाने को सुनने में उतना ही मजा आएगा, जितना मुझे इसे कंपोज करने में आया है।

‘रिस्ता रिस्ता’ सारेगामा म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय