Monday, May 20, 2024

बाढ़ से बर्बाद हुई फसल के मुआवजे की मांग को लेकर रालोद विधायक व नेताओं ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। यमुना बाढ़ से बर्बाद हुई किसानों की फसल के मुआवजे की मांग को लेकर रालोद विधायक व नेताओं डीएम से मुलाकात कर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होने विभागीय अधिकारियों के प्रयास को अपर्याप्त बताया और फसलों का मुआएना कराकर मुआवजा दिलाने की मांग की।

सोमवार को रालोद के हस्तिनापुर क्षेत्र के अध्यक्ष योगेन्द्र सिंह चेयरमैन के नेतृत्व में जनपद के विधायक प्रसन्न चैधरी, थानाभवन विधायक अशरफ अली सहित नेताओं का एक प्रतिनिधि मंडल कैराना तहसील में डीएम रविन्द्र सिंह से मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसमें उन्होने कहा कि चैसाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा पॉइंट, भड़ी यमुना में तेज पानी आने के बहाव के कारण टूटे बांध से किसानों की सैकड़ों बीघा फसल बर्बाद हो गई है। मुख्यमंत्री के नाम दिए ज्ञापन में कहा कि यमुना नदी के तेज बहाव के कारण बांध टूटने से सैकड़ो बीघा से ज्यादा जमीन पर खड़ी फसल तबाह हो गई है।

कटान अभी भी जारी है जिसे रोकने के लिए विभागीय अधिकारियों द्वारा जो प्रयास किए जा रहे हैं वह पर्याप्त नहीं है। इसमें आने वाले एक-दो दिन में मौसम विभाग की अतिवृष्टि की घोषणा को दृष्टि रखते हुए आदि नुकसान होने का प्रबल संभावनाएं जताई गई है। किसानो के फसलों का मुआयना करा कर उन्हें जल्द ही मुआवजे देने की मांग की गयी है। इस दौरान सनोज तोड़ा, नजाकत प्रधान, फारूक, वसी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय