Sunday, October 6, 2024

RLD विधायक ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- अतीक हत्याकांड को भी भुनाने की कोशिश कर रहे हैं

मुजफ्फरनगर। जिले में नगर निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज है। सभी प्रत्याशी अपने मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए हैं तो वही आज नगर पालिका के परिसीमन के बाद सरवट क्षेत्र से बने वार्ड 31 की सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी सुदेश मलिक के कार्यालय का उद्घाटन पुरकाजी विधायक अनिल कुमार, प्रदेश संगठन महामंत्री अजीत राठी और रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने फीता काटकर किया। इस दौरान रालोद के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने कहा कि नगर निगम चुनाव में हमारी मजबूत स्थिति है। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में राकेश शर्मा की पत्नी लवली शर्मा प्रत्याशी घोषित की गई है और उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जब कोई गठबंधन बनता है तो इस तरह के हालात बनते हैं।  उन्होंने कहा कि हर आदमी की अपनी इच्छा होती है कि वह भी पार्टी के साथ चुनाव लड़े। इसीलिए चुनाव में कुछ 19-20 चलता रहता है कुछ लोग इधर से उधर जाते हैं तो कुछ उधर से इधर भी आते है।

मुजफ्फरनगर की पुरकाजी विधानसभा से विधायक अनिल कुमार ने कहा कि आज वार्ड नंबर 31 के कार्यालय का उद्घाटन किया गया है। उन्होंने कहा कि वार्ड 31 में सुदेश मलिक जीतेगी और नगर पालिका चेयरमैन के लिए लवली शर्मा प्रत्याशी घोषित की गई है। गठबंधन के सभी लोग उनको वोट देने का काम करेंगे, लवली शर्मा भी जीत दर्ज करेगी।

हाल ही में सपा से बीजेपी में गए सैकड़ों सदस्यों के सवाल पर पुरकाजी आरएलडी विधायक अनिल कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ ड्रामा करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों ने 128 लोगों की एक सूची पहले जारी की थी। उन्होंने कहा कि 2 साल तक मैं भी समाजवादी पार्टी में रहा हूं और मैंने इन लोगों की 2 साल तक शक्ल भी नहीं देखी। ऐसे ऐसे लोगों के नाम उस सूची में लिखे हुए थे जिन्होंने कभी सपा को वोट भी ना किया हो। पुरकाजी विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक फर्जी माहौल क्रिएट करती है। उन्होंने भारतीय  जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह  मैनेज कर अपने प्रोग्राम कराते हैं और मीडिया में इस तरह की खबरें प्रसारित करते हैं कि मुस्लिम समुदाय में भी बीजेपी का वोट बैंक है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मुस्लिम समाज निश्चित रूप से गठबंधन प्रत्याशी को वोट करेगा चाहे सभासद का क्षेत्र हो या फिर नगर पालिका अध्यक्ष क्षेत्र हो। उन्होंने कहा कि पूरा ब्राह्मण समाज राकेश शर्मा के साथ है। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से गठबंधन के प्रत्याशी ही जीतेंगे। उन्होंने कहा कि चाहे सभासद हो या पालिका अध्यक्ष हो भारतीय जनता पार्टी इस चीज को लेकर घबराई हुई है और घबराने के कारण बीजेपी के प्रत्याशी अपने वोटर्स के पास तो जा नहीं रहे।  गठबंधन के वोट में एक बहलाने फुसलाने के लिए और माहौल खराब करने के लिए इधर-उधर जाने का काम कर रहे हैं।

हाल ही में हुए अतीक हत्याकांड पर राष्ट्रीय लोकदल विधायक अनिल कुमार ने कहा कि इसका प्रभाव चुनाव पर नहीं पड़ेगा। यह कोई मुद्दा नहीं था। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जहां कहीं भी हिंदू मुस्लिम की बात आती है तो बीजेपी उसमें धार्मिक उन्माद फैलाने का काम करती है। उन्होंने कहा कि चाहे वह अतीक का हो या मंदिर मस्जिद का हो। उन्होंने कहा कि यह अतीक हत्याकांड को भी भुनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह गलत है।

हाल ही में सहारनपुर के एक विधायक का अतीक पर बयान वायरल हो रहा है उस पर विधायक ने कहा कि आप इनका विवेक देख लो, उसको मारने वाले यदि आप हो तो खुलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दो कि हमने अतीक को मारा है। फिर यही लोग जेल जाने चाहिए। विधायक अनिल कुमार ने कहा कि इनको यही मालूम नहीं कि कहना क्या है। उन्होंने कहा कि यह हर मुद्दे को हिंदू-मुस्लिम करने की कोशिश करते हैं। पुरकाजी विधायक ने कहा कि जो वोट इन्हे हिंदू मुस्लिम के नाते मिलता है उनका काम तो यह करते नहीं है कोई विकास का काम नहीं करते  जब चुनाव आता है तो कोई ना कोई खेल खेलने की कोशिश करते हैं जिसमें हिंदू मुस्लिम के तुष्टिकरण की भावना होती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय