Saturday, May 18, 2024

रालोद दस दिसंबर से निकालेगी चौधरी चरण सिंह संदेश रथ यात्रा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ – राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) जनजागरूकता अभियान के तहत दस दिसंबर से चौधरी चरण सिंह संदेश रथ यात्रा का शुभारंभ सहारनपुर से करेगा।


पार्टी के खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नीरपाल सिंह तथा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने बुधवार को संयुक्त रूप से पत्रकारों से बातचीत में कहा कि खेल प्रकोष्ठ की तरफ से निकाली जाने वाली चौधरी चरण सिंह संदेश रथ यात्रा का शुभारम्भ 10 दिसम्बर को शुभारम्भ होगा। यात्रा सहारनपुर,शामली,मुजफ्फरनगर,अमरोहा,बागपत, बिजनौर, मेरठ और गाजियाबाद होते हुए 23 दिसम्बर को दिल्ली किसान घाट पर पहुंचकर समाप्त होगी। उन्होने कहा कि यात्रा सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और मेरठ से दिल्ली जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए बढ चढकर काम कर रहे हैं और अपनी निधि से खिलाडियों के भविष्य के लिए अपनी निधि का अनुदान भी कर रहे हैं जबकि भाजपा खेल को प्रोत्साहित करने का ढोंग अलाप रही है।


रोहित अग्रवाल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह ने किसानों के हित में बड़े काम किए हैं। उन्होंने हमेशा किसानों का अस्तित्व बचाने के लिए लड़ाई लड़ी। चौधरी जयन्त सिंह किसान मसीहा के बताये रास्ते पर चलकर किसानों के हितों के लिए सड़क से संसद तक आवाज उठा रहे हैं। अग्निवीर योजना से युवाओं में हताशा और निराशा है। किसानों को एमएसपी का लाभ नहीं मिल रहा है। हमारी पार्टी के विधायक बकाया गन्ना भुगतान, गन्ने का लाभकारी मूल्य घोषित करने, युवाओं को रोजगार तथा महंगाई से छुटकारा आदि मांगों को लेकर विधानसभा में आवाज उठा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि किसानों को मुफ़्त बिजली देने का वादा भी खोखला साबित हुआ। चंद पूंजीपतियों को छोड़कर छोटे और बड़े सभी व्यापारी सरकार की गलत नीतियों के कारण परेशान हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय