Thursday, June 13, 2024

हरियाणा के अंबाला में सड़क हादसा, वैष्णो माता के दर्शन करने जा रहे 7 श्रद्धालुओं की मौत,19 घायल

अंबाला। हरियाणा के अंबाला जिले में हुए सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 19 लोग घायल हैं। यह सभी लोग ट्रैवलर से वैष्णो माता के दर्शन के लिए जा रहे थे। यह हादसा ट्रैवलर के आगे चल रहे ट्रॉले से टकराने की वजह से हुआ। मृतकों में छह माह की बच्ची और एक दंपति भी शामिल हैं। सभी लोग उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के बताए जा रहे हैं। यह हादसा अंबाला-दिल्ली हाइवे स्थित मोहड़ा के पास रात करीब 2 बजे हुआ। ट्रैवलर में कुल 26 लोग थे।

इस हादसे में ट्रैवलर का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और घायल हाइवे पर ही इधर-उधर गिर गए। कुछ घायल ट्रैवलर में ही फंस गए थे। चीख-पुकार सुनने पर राहगीरों ने घायलों को निकाला और पुलिस की मदद से एंबुलेंस के जरिए अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल व आदेश अस्पताल में दाखिल करवाया। नागरिक अस्पताल के डॉ. कौशल कुमार ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मोहड़ा पुलिस को घायल धीरज ने बताया कि वह लोग 23 मई की शाम को वैष्णो देवी के लिए रवाना हुए थे और सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। जैसे ही वह मोहड़ा के पास पहुंचे तो अचानक ट्राले के आगे कोई वाहन आ गया। जैसे ही ट्राले ने ब्रेक लगाया तो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर टकरा गया। मृतकों में विनोद,मनोज, गुड्डी, महेर चंद, सतबीर, 6 माह की दीप्ति व अन्य एक व्यक्ति शामिल हैं।

 

घायलों में सिर्फ राजिंद्र, कविता, वंश, सुमित, सरोज, नवीन, लालता प्रसाद, अनुराधा, शिवानी, आदर्श, राधिका और धीरज की पहचान हो सकी है। पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है। कई घायलों की हालत बेहद नाजुक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय