Friday, September 20, 2024

नोएडा में सड़क हादसा चार लोगों की मौत, दो महिलाएं समेत कई घायल

नोएडा। नोएडा शहर में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, तथा कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ितों ने संबंधित थानों में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपी वाहन चालकों की तलाश कर रही है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-58 थाने में बॉबी ने शिकायत दर्ज  कि वह सेक्टर-22 से भाई के साथ में जिम कर घर जा रहा था। इसी बीच रजत बिहार में बिना नंबर प्लेट की वर्ना कार ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में दो लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में सेक्टर-58 थाने में दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि श्याम सिंह नामक व्यक्ति सेक्टर-66 ममूरा गांव की तरफ बाइक से जा रहे थे। फोर्टिज अस्पताल के पास बोलेरो चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। घटना में उनके सिर में गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों ने सेक्टर-33 स्थित प्रकाश अस्पताल में उनकों उपचार के लिए भर्ती करवाया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया है।
पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में ले लिया है और मामले में जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-20 में दी शिकायत में प्रवीण कुमार ने बताया कि उसकी बहन सेक्टर-18 मेट्रो स्टेशन के पास पैदल रोड क्रॉस कर रही थीं। इसी दौरान एक महिला ने अपनी कार को तेजी और लापरवाही से चलाते हुए उसे टक्कर मार दी। जिससे उसके सिर और शरीर में गंभीर चोट आई है। पीड़ित की बहन को कंपनी के मैनेजर ने अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रमेश गौतम पुत्र मुरारी मूल निवासी ग्राम शाहदरा सेक्टर-142 नोएडा एक्सप्रेसवे पर पैदल सड़क पार कर रहे थे, तभी एक बुलेट सवार ने उन्हें टक्कर मार दिया। गंभीर हालत में उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अरमान उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम मामूरा इंदिरापुरम की तरफ ई-रिक्शा से जा रहे थे। उन्होंने बताया कि सेक्टर-24 के अंडरपास पार करते समय उनके ई-रिक्शा में अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अग्रिम कार्रवाई थाना इंदिरापुरम पुलिस द्वारा की जाएगी।
थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि 2 दिन पूर्व फोर्टिस अस्पताल के पास हुए एक सड़क हादसे में किशन सिंह नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि उनको उपचार के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय