Friday, July 12, 2024

नोएडा में सड़क हादसा, बुजुर्ग समेत तीन की मौत, दो महिलाएं व दो किशोरी घायल

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में बुजुर्ग समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो महिलाएं एवं दो किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
थाना फेस-वन प्रभारी अमित भड़ाना ने बताया कि सेक्टर-8 जेपी आउटलेट कट नर्सरी के सामने अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान सर्वेश सिंह पुत्र रामधनी सिंह उम्र 48 वर्ष निवासी ग्राम दोहरीघाट थाना रामगढ़ कटियारी मऊ के रूप में हुई है।
उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा की कार्यवाही करते हुये पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। मृतक के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है तथा स्थानीय बिल्डिंग प्रतिष्ठानों एवं आईटीएमएस कैमरों की सहायता से अज्ञात वाहन के विषय में जानकारी कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।
थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि संजय पांडे पुत्र भुवन चंद पांडे निवासी सेक्टर-34 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 1 जुलाई की सुबह उसके ससुर पुरानचंद जोशी सेक्टर-11 स्थित सीजीएचएस डिस्पेंसरी से सेक्टर-39 स्थित अपने घर उनके साथ कार में सवार होकर जा रहे थे। प्रकाश हॉस्पिटल के अंडरपास पर उनकी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया। वह कार एक साइड मे लगाकर पेट्रोल लेने चले गए। उनके ससुर गाड़ी के बाहर जाकर उसके पीछे खड़े थे कि एक अज्ञात टेंपो चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया की छीजारसी गांव में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) के रूप में काम करने वाले अंकित शर्मा 38 वर्ष मोटरसाइकिल पर सवार होकर छीजारसी कॉलोनी से इंदिरापुरम की तरफ जा रहे थे। कनावनी गांव के पास अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हैं उनकी बाइक में टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि कुनाल नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी बहन व बच्चों को साथ लेकर अपनी कार से जनपद अलीगढ़ से गाजियाबाद जा रहे थे। पीड़ित के अनुसार लोहारली टोल के पास ईस्टर्न पेरिफेरल के समीप जब वह पहुंचे तो एक स्विफ्ट डिजायर कार का चालक विपरीत दिशा से कार चलता हुआ आया तथा तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसकी कार में टक्कर मार दिया। पीड़ित के अनुसार इस घटना में उनकी बहन रेनू राघव तथा उनकी  दो बेटियों को चोट आई है।
थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि उत्कर्ष नामक युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी मां एनएक्स-वन मॉल के पास से गुजर रही थी, तभी किसी अज्ञात कैंटर चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उन्हें उपचार के लिए यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय