Tuesday, May 7, 2024

प्रतापगढ़ में सड़क हादसा, पिता-पुत्री समेत चार की मौत, चार घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रतापगढ़। जनपद के थाना जेठवारा क्षेत्र के भावनपुर गांव के निकट शनिवार-रविवार की दरमियानी रात दो मोटर साइकिल की टक्कर में पिता-पुत्री की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। वहीं, थाना कोतवाली लालगंज क्षेत्र में लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर तिना मोड़ पर कार की चपेट में आने से मोटर साइकिल दो लोगों की मौत हो गयी।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) पश्चिमी, रोहित मिश्रा ने बताया कि थाना जेठवारा क्षेत्र के भावनपुर गांव के निकट दो मोटर साइकिल की टककर में अजय मोदनवाल (45), उनकी पत्नी सुनीता (42) और बेटी प्राची (आठ) एवं बेटा कार्तिकेय (10) और दूसरी बाइक सवार जाकिर (18) एवं रजी (20) घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एएसपी ने बताया कि सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, बाघराय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अजय और उसकी बेटी प्राची को मृत घोषित कर दिया, जबकि चारों घायलों का उपचार मेडिकल कॉलेज में हो रहा है।

दूसरी घटना थाना कोतवाली लालगंज क्षेत्र के लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर तिना मोड़ के निकट की है। सड़क हादसे में कार की चपेट में आने से बाइक सवार बब्लू विश्वकर्मा (22) और सतीश (22) गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे कार्रवाई शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय