Monday, May 6, 2024

कानपुर में पत्नी और बेटी का हत्यारोपित पति गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। चकेरी थाने की पुलिस ने इलाके में 11 फरवरी को हुए पत्नी-बेटी की हत्या के आरोपित उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजते हुए कार्रवाई की।

चकेरी थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार दुबे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित सनिगवां में स्थित कांशीराम कालोनी फेस-1 निवासी अर्जुन जायसवाल है। उसने पूछताछ के दौरान बताया कि मैंने लखनऊ के डालीगंज खदरा की रहने वाली निशा जायसवाल से वर्ष 2019 में प्रेम विवाह किया था। इस शादी को लेकर मेरा भाई राजेश जायसवाल, बहन संगीता पत्नी प्रमोद, बहन नीतू पत्नी सतीश नाराज होने के कारण उससे कोई संबंध नहीं रखते थे। शादी के बाद 30 सितम्बर 2019 को बेटी आशवी पैदा हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

परिवार का भरण-पोषण करने के लिए उसने भदौरिया मार्केट में आशवी जनरल स्टोर के नाम से एक दुकान खोली। दुकान खोलने के लिए मैंने इंडसलैन्ड बैंक से 65 हजार, मनी बाक्स से 80 हजार, सुजीत फाइनेन्स बैंक से एक लाख पचास रूपए का लोन लिया था। इसके अलावा पत्नी निशा के नाम से उज्जीवन बैंक से 18 हजार का कर्ज था। इन सभी लोन की किस्तें जमा नहीं हो पा रही थी और कर्ज बढ़ता ही जा रहा था। जिसकी वजह से बीते काफी दिन से हम लोग परेशान चल रहे थे। 11 फरवरी को हम और हमारी पत्नी ने आत्महत्या का मन बना लिया और वारदात की रात चार गोली भांग और शराब लेकर आया।

 

दोनों ने भांग खाया और शराब पीकर लेट गये। रात में मैंने पहले दुपट्टे से पत्नी का गला कस कर हत्या कर दी और उसके बाद उसी दुपट्टे से बेटी को मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने भी आत्महत्या की कोशिश में बिजली का तार को पकड़ा लेकिन झटका लग गया। इसके बाद एक धारदार चाकू से अपने आप को घायल कर लिया और जब आंख खुली तो अस्पताल में था।

पुलिस ने पत्नी और बेटी के कातिल अर्जुन जायसवाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई करते हुए आज पहले न्यायालय में पेश किया गया और वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय