Sunday, September 8, 2024

गाजियाबाद में तीन अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसे, रफ्तार ने ली एक की जान

गाजियाबाद। जिले में एक के बाद एक तीन अलग-अलग सड़क हादसे हुए हैं। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं। इनमें एक तेज रफ्तार कार मेडिकल स्टोर के अंदर घुस गई। घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।

दूसरी तरफ दो गाड़ियां आपस में टकराई, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। साथ ही एक बाइक इलेक्ट्रिक पोल में जा घुसी, जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के बंथला चिरोड़ी रोड पर निठोरा गेट के पास एक मोटरसाइकिल बिजली के खंभे से टकरा गई। जिसमें मोटरसाइकिल सवार शकलपुर गांव निवासी अनमोल की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक हादसा गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र में हुआ। जिसका हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। थाना क्षेत्र की सेवियर सोसाइटी में एक बेकाबू कार मेडिकल स्टोर में घुस गई। गनीमत यह रही कि उस समय मेडिकल स्टोर में कोई नहीं था, नहीं तो गंभीर हादसा हो सकता था।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बेकाबू कार मेडिकल स्टोर में घुस गई। लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। उसके करीब डेढ़ मिनट बाद ड्राइवर कार को बाहर लेकर निकला। यह घटना गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद के मोहन नगर स्थित सेवियर सोसाइटी में हुई।

वहीं, गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह 5 बजे दो कारों में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए। इसमें घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय