Tuesday, May 21, 2024

फिरोजाबाद में बेइजत्ती का बदला लेने के लिए की थी युवक की हत्या, तीन हत्यारोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ पुलिस टीम ने चार दिन पूर्व घर से बुलाकर युवक की हत्या कर शव फेंकने के तीन आरोपितों को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बेइजत्ती का बदला लेने के लिए हत्या की थी। पुलिस ने तीनों को जेल भेजा है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 10 नवम्बर को थाना रामगढ़ पर सूचना प्राप्त हुई कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव गौरी शंकर डिग्री कालेज के पीछे नवनिर्मित कॉलोनी में पड़ा है। इस सूचना पर थाना पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त करायी गयी। मृतक के परिवार वालों ने शव की शिनाख्त भूपेन्द्र उर्फ कन्हैया पुत्र ज्ञान सिंह निवासी नगला पान सहाय थाना उत्तर के रुप में की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक के बड़े भाई सोनवीर सिंह द्वारा थाना पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया। घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी रामगढ़ प्रदीप कुमार ने पुलिस टीम के साथ तीन अभियुक्तों दीवान सिंह, विजय उर्फ चानू पुत्रगण सोवरन सिंह निवासी नगला पान सहाय थाना उत्तर व मनोज उर्फ भिन्डी पुत्र लाल सिंह निवासी रानी नगर थाना उत्तर को बाईपास बम्बा चौराहा से गिरफ्तार किया है।

एएसपी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि मृतक ने कमलेश से 200 रुपये उधार लिए थे। मृतक भूपेन्द्र से कमलेश ने जब पैसे मांगे तो भूपेन्द्र ने कमलेश के साथ शराब पीकर गाली गलौज कर दी थी। तथा अन्य परिवारिजनों को भी रास्ते में गाली गलौज कर बेईज्जत किया था। बेईज्जती का बदला लेने के लिए योजनाबद्ध तरीके से दावत का बहाना बनाकर घर से बुलाकर भूपेन्द्र उर्फ कन्हैया की हत्या अंगोछे से फंदा लगाकर की थी तथा शव को पास मे झाड़ियों में छिपा दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय