Saturday, May 18, 2024

यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की चलती बस में लगी आग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा । यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की चलती बस में अचानक आग लग गई। ड्राइवर ने गाड़ी को तुरंत रोका और आनन-फानन में सवारियों को नीचे उतारा गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

गनीमत रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद के कौशांबी से रोडवेज की एक बस मीनागढ़ जा रही थी। जिसमें गुरुवार को अचानक आग लग गई। आनन-फानन में ड्राइवर ने गाड़ी को रोका और उसमें मौजूद सवारियों को तुरंत नीचे उतारा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को घटना की सूचना करीब 2 बजे के आसपास मिली। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम को भी सूचना दी गई। जेवर टोल और फायर ब्रिगेड की ग्रेटर नोएडा यूनिट से गाड़ी को रवाना किया गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर पूरी तरह काबू पाया। एक्सप्रेस-वे पर जाम ना हो, इसलिए क्रेन की मदद से बस को किनारे हटाया गया।

घटना में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। आग बस के अगले हिस्से में लगी थी। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि सीएनजी में लीकेज की वजह से आग लगी। आग  काफी तेजी से बस के अगले हिस्से से होते हुए धीरे-धीरे पूरे बस में फैलना शुरू हो गई थी। फिलहाल, घटना के बाद इसकी जांच की जाएगी कि आग लगने की असली वजह क्या रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय