Tuesday, May 21, 2024

नोएडा में लुटेरे ने पुलिस पर चलाई गोली, लूट के माल के साथ एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना सेक्टर- 113 पुलिस ने बृहस्पतिवार की रात को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। उसका एक साथी मौके से भाग गया है।
 अपर पुलिस उपयुक्त शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि थाना सेक्टर 113 पुलिस बृहस्पतिवार की रात को परथला चौक के पास चैकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों को रूकने का इशारा किया तो बदमाश रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाकर भागने लगे। उन्होंने बताया कि जबाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई।
अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली भरत सक्सेना पुत्र लक्ष्मण सक्सेना निवासी नंद नगरी दिल्ली के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इसका एक साथी शिवम मौके से भाग गया। अपर उपायुक्त ने बताया कि घायल बदमाश के पास से पुलिस ने  लूटी हुई एक सोने की चेन, एक देसी तमंचा,  कारतूस ,लूट में प्रयुक्त होने वाली चोरी की मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश के ऊपर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे में लूटपाट व अन्य धाराओं में दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इसके फरार साथी की पुलिस तलाश कर रही है। उक्त बदमाश ने कुछ दिन पूर्व नोएडा के सेक्टर 119 में रहने वाले प्रभाकर कुमार के गले से 5 अक्टूबर को सोने की चेन लूटी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय