Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर पहुंचे नीदरलैंड की कंपनी के अफसर, कूड़ा प्लांट के काम को शुरू करने की बनाई योजना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में 5 साल पहले नीदरलैंड की कंपनी ने एटूजेड कूड़ा प्लांट के निस्तारण का ठेका लिया था, तो बीच में ही यह ठेका नीदरलैंड की कंपनी द्वारा ड्रॉप कर दिया गया था, लेकिन फिर दोबारा से 2 साल का एक्सटेंशन कंपनी को मिला है, जिसके 7/8 महीने  निकल भी गए है, इसीक्रम में नीदरलैंड की कंपनी के अधिकारियों द्वारा लगातार कूड़ा प्लांट का निरीक्षण किया जा रहा है, लेकिन वाहनों की आवा जाही  के लिए रास्ता ना होने के कारण मामला अधर में ही लटका पड़ा था।

आज उसी के निस्तारण के लिए नीदरलैंड की कंपनी के अधिकारी मुजफ्फरनगर पहुंचे और एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह एसडीएम सदर परमानंद झा व नगर पालिका अधिकारियों के साथ कूड़ा प्लांट का निरीक्षण कर नगर पालिका कर्मचारियों से जानकारी ली। आज नीदरलैंड की कंपनी ने 15 हेक्टेयर भूमि का पजेशन ले लिया है और जल्द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा। कूड़ा प्लांट तक पहुंचने के लिए बुढ़ाना मोड़ से आ रहे रजवाहे नए गांव मीरापुर के रास्ते के बीच से काली नदी तक आ रहे रास्ते से नदी पार करने के लिए पुल बनेगा व नदी पार करके कूड़ा प्लांट तक एक बड़ी चौड़ी सड़क बनेगी, जिससे शहरी क्षेत्र से कूड़ा लेकर आने वाले वाहन मुजफ्फरनगर के बाहरी क्षेत्र बुढ़ाना मोड़ से होते हुए नदी का पुल पार करके कूड़ा प्लांट पर पहुंचेंगे, जहां नीदरलैंड की कंपनी कूड़े से बिजली बनाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर में प्रतिदिन 650  टन कूड़ा मुजफ्फरनगर के कूड़ा प्लांट  पर पहुंचता है, जहां कूड़े के ढेर लग जाते हैं आज इसी स्थान के लिए और स्ट्रक्चर खड़ा करने के लिए नीदरलैंड की कंपनी ने एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह एसडीएम सदर परमानंद झा व नगर पालिका ईओ हेमराज सिंह के साथ मिलकर पूरी जगह का पैदल चलकर कई किलोमीटर तक निरीक्षण किया यह अधिकारी अब कई दिनों तक मुजफ्फरनगर में ही रहेंगे और पूरी कार्रवाई एटूजेड प्लांट को दोबारा चालू करने के लिए स्ट्रक्चर खड़ा करने के लिए करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय