Tuesday, June 25, 2024

प्रेमी ने ही कर दी युवती की हत्या…पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की मुंह दबा कर हत्या करने की पुष्टि

मीरापुर। मौहल्ला कोटला निवासी एक युवती की प्रयागराज में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो जाने के कारण मीरापुर पुलिस द्वारा युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। थानाध्यक्ष  ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की मुंह दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है।

मीरापुर के मौहल्ला कोटला निवासी तानिया पुत्री सुभाष सैनी उम्र 2० वर्ष को मौहल्ला लाडो वाला कुआ निवासी विपिन पुत्र राधेश्याम बहला फुसला कर ले गया था। इसके बाद युवती की माता सरोज ने अपनी पुत्री को ले जाने का मुकदमा विपिन के विरूद्ध थाना मीरापुर में दर्ज करा दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

17 अक्टूबर को प्रयागराज में तानिया की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी थी, जिसके बाद मीरापुर पुलिस युवती के शव को मीरापुर ले आयी थी तथा 18 अक्टूबर को उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय में भेज दिया गया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवती की मूंह दबाकर हत्या की गयी है। मामले की जांच के लिए एक टीम को प्रयागराज रवाना कर दिया गया है। उन्होने बताया कि  विपिन अभी फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय