Wednesday, April 10, 2024

स्विगी बॉय पर भड़के रोनित रॉय, कहा- ‘मैंने लगभग उसे मार ही डाला था’

मुंबई। एक्टर रोनित रॉय ने फूड डिलीवरी करने वाले एक राइडर पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा कि मैंने लगभग उस स्विगी बॉय को मार ही डाला था।

रोनित ने एक्स पोस्ट के जरिए ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी से पूछा कि क्या उन्हें अपने ड्राइवरों के जान की परवाह है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्टर ने लिखा, “स्विगी, मैंने लगभग आपके एक राइडर को समझिए मार ही डाला था। इलेक्ट्रिक मोपेड को चलाने का मतलब ये नहीं कि वो सामने से आने वाले ट्रैफिक के बीच गलत साइड से चलाए। लेकिन क्या आपको उनकी जान की कोई परवाह है या फिर ये बिजनेस है और सब कुछ हमेशा की तरह ही चलता रहेगा?”

एक्टर के ट्वीट पर स्विगी ने रीट्वीट किया और कहा, ”हाय रोहित, हम उम्मीद करते हैं कि हमारे डिलीवरी पार्टनर्स सारे ट्रैफिक रूल्स फॉलो करें। आपकी कही इन बातों पर हम ध्यान दे रहे है, अगर आपके पास कोई डीटेल हो तो प्लीज शेयर करें ताकि हम जरूरी एक्शन ले सकें।”

रोनित ने 1992 में ‘जान तेरे नाम’ से डेब्यू किया था। उन्हें टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से सुर्खियां मिलीं, जिसमें उन्होंने बिजनेस टाइकून ऋषभ बजाज की भूमिका निभाई। 2010 की फिल्म ‘उड़ान’ में उनके काम को सराहा गया, जिससे वह फिल्मों में वापस आ गए। उन्होंने ‘टू स्टेट्स’, ‘बॉस’, ‘जय लव कुश’, ‘लवयात्री’ और ‘लिगर्टो नाम जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय