Monday, October 28, 2024

मेरठ में नर्सिग होम में नवजात की मौत पर भाकियू कार्यकर्ताओं का हंगामा

मेरठ। थाना भावनपुर स्थित गढ़ रोड पर निजी अस्पताल में इलाज के दौरान नवजात की मौत भारतीय किसान यूनियन भानुगुट के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और धरने पर बैठ गए। किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। भाकियू भानु गुट के जिलाध्यक्ष कुलदीप तोमर ने अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जिलाध्यक्ष कुलदीप तोमर ने बताया कि बीती 22 अक्तूबर को मुंडाली थाना क्षेत्र के भगवानपुर चट्टावन गांव निवासी अरविंद की पत्नी को प्रसव पीड़ा होने पर अजय अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से अन्नू ने एक नवजात को जन्म दिया था। डॉक्टरों ने नवजात को मशीन में रखने की सलाह दी। जिसके बाद तीन दिन नवजात को मशीन में रखा गया। इसके बाद पूरी तरह स्वास्थ होने की बात कहते हुए 26 अक्टूबर को अस्पताल से छुटटी दे दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घर पहुंचते ही दूसरे दिन बच्चे की तबियत खराब हो गई और उसकी मृत्यु हो गई। जबकि उन्होंने एक निजी अस्पताल में नवजात को दिखाया तो नवजात में इन्फेक्शन फैलने से उसकी मौत का कारण बताया। जिसके बाद आज सोमवार को दर्जनों कार्यकर्ता अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करते हुए अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय