Saturday, May 18, 2024

मोदी के नेतृत्व में भारत मांगने वाला नहीं, देने वाला देश बना- जेपी नड्डा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अररिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार और परिवारवाद पर विरोधियों को घेरते हुए राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी हैं जो सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण का काम कर रहे हैं, दूसरी ओर राजद और कांग्रेस है जो लूट, कुशासन और खुद के परिवार के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं। इस चुनाव में आपको तय करना है कि आप किसको सत्ता देना चाहते हैं।

बिहार के अररिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कोरोना काल की चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन को लेकर लिए फैसले की तारीफ की और बताया कि जब दूसरे देश कन्फ्यूज थे तब भारत सरकार किस तरह अपने देश के लोगों की जान बचाने के लिए ठोस फैसले ले रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पहले प्रधानमंत्री ने कहा कि जान है तो जहान है, इसके बाद जब लॉकडाउन हटाया तो कहा कि जान भी है जहान भी है। विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि इन्होंने पहले टीके का विरोध किया और फिर चुपके से खुद ले रहे थे। उन्होंने कहा कि नौ महीने में टीका लाकर देशवासियों को बचाने का काम किया गया।

उन्होंने कहा कि 100 से ज्यादा देशों को टीका उपलब्ध करवाया, जिसमें 48 देशों को मुफ्त में दिया गया। मोदी के नेतृत्व में भारत मांगने वाला नहीं, देने वाला बन गया।

अररिया से भाजपा के प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह को वोट देने की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरह भ्रष्टाचार करने वालों को जेल भेजने वाला कुनबा है, दूसरी तरफ भ्रष्टाचार करने वाले को बचाने वालों का गठबंधन है।

नड्डा ने राजद का मतलब बताते हुए कहा कि ये रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल है। इंडी गठबंधन घमंडिया भ्रष्टाचारियों का कुनबा है। इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों को राम मंदिर से परेशानी थी। आज मोदी जी ने राम मंदिर बनवाया।

उन्होंने कहा कि आज भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया के पांचवें नंबर पर पहुंच गई, तीसरी बार मोदी प्रधानमंत्री बने तो दो साल के अंदर यह तीसरी अर्थव्यवस्था बन जाएगी। जेपी नड्डा ने बचपन के दिनों के साथ हिंदी साहित्यकार फणीश्वरनाथ रेणु को भी याद किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय