Friday, September 20, 2024

शामली में छेड़छाड़ से दुखी युवती ने ज़हर खाकर दे दी जान

शामली। शामली के झिझाना थानां क्षेत्र की चौकी चौसाना क्षेत्र के गांव में नाबालिग ने ब्लैकमेल ओर छेड़छाड़ से तंग आकर जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में म्रतक के पिता ने छेड़छाड़ के आरोपी के खिलाफ पुलिस चौकी में तहरीर दी। सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा दिया।गोर करने वाली बात है कि पहले भी छेड़छाड़ के मामले में म्रतक के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

आपको बता दें कि जनपद के झिंझाना थानां क्षेत्र के चौकी चौसाना क्षेत्र के गांव में नाबालिग को गांव निवासी तालिब पुत्र इरफान द्वारा छेड़छाड़ ओर ब्लैकमेलिंग करते हुए परेशान कर रहा था। जिससे क्षुब्ध होकर नाबालिग लड़की ने जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली है। जिससे उसकी मौत हो गई परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाबालिग लड़की केशव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पीड़ितों की तारीफ पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

परिजनों का आरोप है कि गाव के तालिब नाम के लड़के ने वर्ष 2022 में भी किशोरी के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकते की थी। जिसमें एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी तालिब को जेल भेज दिया था। जिसका मुकदमा चल रहा है। ओर आरोपी तालिब जेल से जमानत पर आने के बाद वह लगातार किशोरी को परेशान कर रहा था तथा अदालत में चल मामले में अपने पक्ष में बयान देने का दबाव बना रहा था।

 

बयान न देने पर किशोरी की अश्लील फोटो व वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की लगातार धमकी भी देता था। जिससे किशोरी अपने को अपमानित महसूस कर रही थी। जिसके बाद पीड़ित लड़की ने जहर का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस सम्बन्ध में परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। सूचना पर सीओ कैराना अमरदीप मौर्य एएसपी ओपी सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा पीड़ित परिवार को कठोर कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय