Sunday, May 12, 2024

बजरंग दल की तुलना आतंकी संगठन पीएफआई से करने से कांग्रेस का असली चेहरा उजागर : साध्वी निरंजन ज्योति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चित्रकूट । भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट के दौरे पर आयी केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने रविवार को मऊ नगर पंचायत में भाजपा से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अमित द्विवेदी के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को भ्रष्टाचार मुक्त धरातल पर उतारने के लिए निकायों में भी भाजपा की सरकार जरूरी है। उन्होंने जनसभा में उमडे जनसैलाब से नगर पंचायत मऊ में भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए अमित द्विवेदी को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील की।

चित्रकूट जिले की नवसृजित नगर पंचायत मऊ में भाजपा प्रत्याशी अमित द्विवेदी के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट वंदनीय भूमि है। कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किये गये घोषणा पत्र में राष्ट्रवादी संगठन बजरंग दल की तुलना आतंकी संगठन पीएफआई से करते हुए प्रतिबंध लगाने की बात की है। यह कांग्रेस पार्टी की दूषित मानसिकता का परिचायक है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवार वादी पार्टी कांग्रेस का सफाया हो चुका है। अब उसके चेले सपा और बसपा का खात्मा बाकी है। उन्होंने कहा कि बजरंगबली की सत्ता चल रही है। मोदी जी बजरंगबली की जय बोलते हैं तो लोग चुनाव आयोग के पास चले जाते हैं। लंका में बजरंगबली ने ही विजय के द्वार खोले थे।समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए साध्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना जो सभी के लाभ के लिए शुरू हुई थी, लेकिन अखिलेश ने अपनी सरकार में इसे प्रदेश में लागू ही नहीं किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बांदा-चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल ने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी की डबल इंजन की सरकार में गरीबों का सर्वांगीण विकास हुआ है।डबल इंजन की सरकार ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास देकर गरीबों को पक्की छत देकर ऐतिहासिक कार्य किया है।सांसद ने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे और चित्रकूट एयरपोर्ट बनने से भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट में पर्यटन विकास को नई उडान मिली है।

वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव ने कहा कि मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार में बुंदेलखंड का कायाकल्प हुआ है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में भाजपा इतिहास रचने जा रही है। प्रदेश की अधिकांश नगर निगमों,नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों में भाजपा प्रत्याशियों की जीत होगी।

इसके अलावा नगर पंचायत मऊ से अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी अमित द्विवेदी ने कहा कि जनता की सेवा की उनके जीवन का लक्ष्य है।उन्होने कहा कि पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ कार्य कर नगर पंचायत परिक्षेत्र का भेदभाव रहित विकास किया जायेगा।

कार्यक्रम को मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी देवेश कोरी, जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे, जिलाध्यक्ष निषाद पार्टी कमलेश निषाद, मंडल अध्यक्ष ओम प्रकाश मिश्रा व मनीष सिंह ,श्याम नारायण मिश्र,ब्रांड एम्बेसडर शारदा अग्रहरि,विनीत द्विवेदी,गीता तिवारी आदि ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता रवि त्रिपाठी ने किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय