Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में जाट महासभा की नई कार्यकारिणी का किया गठन,धर्मवीर बालियान बने अध्यक्ष व ओमकार अहलावत सचिव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद जाट महासभा की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। धर्मवीर बालियान ने बताया कि संरक्षक मंडल द्वारा नई कार्यकारिणी के गठन के लिए निर्णय लिया गया था जिसके बाद संगठन के अध्यक्ष और महामंत्री को नई कार्यकारिणी बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद जाट महासभा की नई कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को समाज हित में कार्य करने एवं सभी वर्गो के पीडितों की आवाज बनकर उनको इंसाफ की दहलीज तक ले जाने के लिए शपथ दिलाई गई। जनपद जाट महासभा के अध्यक्ष

 

धर्मवीर बालियान ने रविवार को रूडकी रोड स्थित ग्रीन एप्पल होटल में मीडिया सेंटर के पत्रकारों से वार्ता कर बताया कि समाज के उत्थान के लिए 35 सदस्यीय टीम का गठन किया गया हैं। उन्होने कहा कि समाज द्वारा जो भरोसा मेरे उपर जताया गया हैं मै उस भरोसे को कायम रखते हुए समाज के हित में सभी कार्यो को करने का प्रयास करूंगा। उन्होने कहा कि जनपद जाट महासभाद केवल जाट समाज के लिए नही बनी अपितू सर्व समाज के हित में कार्य कर पीडितों की आवाज बनकर उनकों इंसाफ की दहलीज तक ले जाने का कार्य करेंगी।

 

उन्होने कहा कि यह संगठन समाज में छिपी बुराईयों को ऐसे निकाल फेकने का कार्य करेगा जिस प्रकार दूध से मक्ख्ी निकालकर फेंक दी जाती हैं। उन्होनें कहा कि जनपद जाट महासभा द्वारा  2013 के दंगों के दौरान भी सर्व समाज के लिए लडाई लडी थी। उन्होने कहा कि जिस समय मुजफ्फरनगर के साथ साथ समूचा प्रदेश बदले की भावना की आग में सुलग रहा था तब जनपद जाट महा सभा द्वारा ही गरीबों एवं पीडितों का सहारा बनकर उनकी रक्षा करते हुए इंसाफ दिलाया गया था। जनपद जाट महासभा के अध्यक्ष धर्मवीर बालियान अध्यक्षता में पूरी भव्यता के साथ नई कार्यकारिणी को समाज हित में पूर्ण निष्ठा एवं इमानदारी से कार्य करने के लिए शपथ दिलाई गई।

 

जनपद जाट महासभा के धर्मवीर बालियान  अध्यक्ष, अमरपाल सिंह वरिष्ट उपाध्यक्ष, ब्रजवीर सिंह उपाध्यक्ष, विराज तोमर उपाध्यक्ष, योगेन्द्र सिंह ;कालाद्ध उपाध्यक्ष, ओमकार अहलावत महासचिव, सुन्दर पाल सिंह कोषाध्यक्ष, सुदेश मलिक कार्यालय सचिव, डा. रविन्द्र पंवार संगठन सचिव,गजेन्द्र सिंह राणा सचिव, मनोज राठी, सचिव, कृष्णापाल निर्वाल सचिव, अनुज बालियान सचिव, कुलदीप चिवाज सचिव, )षिपाल सिंह लेखा निरीक्षक, बिट्टू सिखेडा प्रेस प्रवक्ता एवं एड. देवेन्द्र तोमर कानूनी सलाहकार के अलावा सदस्यों के रूप में प्रविन्द्र दहिया,अक्षय अहलावत, रमेश, मनोहर राणा, मनोज सहकारी बैंक, नरेन्द्र पंवार, सुनील चौधरी, राकेश बालियान, जयेन्द्र सिंह, तेजपाल सिंह दरोगा, यशपाल सिंह खेडी, मास्टर चन्द्रवीर पंवार, मनीष प्रधान, चौधरी चन्द्रवीर सिंह मुंझेडा को चुना गया हैं।

 

वहीं युवाओं को भी इस संगठन का हिस्सा बनाया गया हैं। धर्मवीर बालियान ने बताया कि देश एवं प्रदेश का भविष्य कहे जाने वाले युवाओं को भी संगठन का हिस्सा बनाया गया हैं। उन्होने बताया कि युवा आगे चलकर देश एवं प्रदेश को चलाने के लिए तैयार हो रहा है। उन्होने कहा कि युवाओं को राजनितिक एवं अराजनितिक पहेलियों से अवगत कराया जाना अति आवश्यक हैं, क्योकि देश एवं प्रदेश की कमान पढे लिखे एवं तर्जुबेकार के हाथों में जाये तो देश एव्र प्रदेश का विकास संभव होता हैं। संगठन में शिवम बालियान को युवा जिलाध्यक्ष, राहुल पंवार को युवा जिला प्रभारी, पराग चौधरी को युवा महामंत्री एवं सुशील वर्मा को महिला जिलाध्यक्ष के रूप में चुना गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय