Wednesday, June 26, 2024

गाजियाबाद में ट्यूबवैल में नहाने गए तहसील के मुंशी की हार्ट अटैक से मौत,परिजनों में कोहराम

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली के गांव कनावानी में दोस्तों के साथ ट्यूबवेल में नहाने गए तहसील के मुंशी की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मुंशी की मौत की जानकारी दोस्तों ने उनके परिवार को दी। मुंशी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने मुंशी को मृत घोषित कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विजयनगर स्थित सिद्धार्थ विहार की कांशीराम आवास योजना निवासी अशोक ने बताया कि उनके बड़े भाई मनोज कुमार सदर तहसील में एक अधिवक्ता के पास मुंशी का काम देखते थे। वह अपने दोस्त अशोक, राजकुमार और अमित के साथ इंदिरापुरम के कनावनी स्थित एक ट्यूबवेल में नहाने गए थे। जहां पर कपड़े उतारने के दौरान मुंशी अचानक से नीचे गिर पड़े। दोस्तों ने इसकी जानकारी तुरंत उनके भाई को दी।

 

वह तीनों दोस्तों की मदद से अपने भाई को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि मामले में परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। डॉक्टरों के मुताबिक मुंशी का दिल का दौरा पड़ा था। जिसके कारण उसकी मौत हुई है। मुंशी की मौत से परिजनों में हाहाकार मच गया। मुंशी का अंतिम संस्कार गढ ब्रजघाट पर कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय