Tuesday, April 23, 2024

‘बिग बॉस 13’ फेम दलजीत कौर ने यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से की शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ की पूर्व कंटेस्टेंट दलजीत कौर ब्रिटेन के बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ पारंपरिक तरीके से शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों जोड़े सफेद रंग के पारंपरिक परिधान में एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे। दलजीत ने मंडप की कई तस्वीरें पोस्ट की और कैप्शन दिया: मिस्टर एंड मिसेज पटेल।

एक्ट्रेस ने कैप्शन के साथ ब्राइडल लुक में अपनी तस्वीर शेयर की: ‘इस प्यार को क्या नाम दूं? और एक नया अध्याय शुरू होता है। उन्होंने हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेहंदी और संगीत समारोह से अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ हल्के हरे रंग की पोशाक में अपनी तस्वीर साझा करते हुए, दलजीत ने लिखा: मेरा दिल आज भरा हुआ है। इतने प्यार और खुशी के साथ। संगीत और मेहंदी पूरा।

उनके दोस्त सुनया फौजदार, करिश्मा तन्ना, रिद्धि डोगरा, आभास मेहता, सनाया ईरानी, प्रणिता पंडित, बरुण सोबती और अन्य लोग शादी में शामिल हुए। दलजीत ने दुबई में निखिल से मुलाकात की और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने बच्चों के कारण जुड़े।

उनके पूर्व पति शालिन भनोट के साथ उनका एक बेटा है और निखिल की दो बेटियां हैं। काम के मोर्चे पर, दलजीत को कई टीवी शो जैसे ‘इस प्यार को मैं क्या नाम दूं’, ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ आदि में देखा गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय