Thursday, April 18, 2024

नोएडा में चोरों का मचा आतंक, मेट्रो स्टेशन से दो लोगों का मोबाइल फोन चोरी, कई अन्य जगह भी हो रही वारदात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा- नोएडा में आजकल चोरों का आतंक व्याप्त है, चोर कोई जगह नहीं छोड़ रहे, जहां चोरी की वारदात नहीं कर रहे, चाहे मेट्रो स्टेशन हो या सोसाइटी, हर जगह ही चोरों ने अपना कहर बरपा रखा है।
थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के बॉटनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन से अज्ञात चोरों ने 2 लोगों की जेब से कीमती मोबाइल फोन चोरी कर लिया। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि अब्दुल सलाम अंसारी ने थाना सेक्टर 39 में बीती रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने बॉटनिकल गार्डन के पास से उनका कीमती मोबाइल फोन चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि आफताब आलम ने थाना सेक्टर 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने बॉटनिकल गार्डन के पास से उनकी जेब से मोबाइल चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के ही सेक्टर 44 स्थित साइबर कैफे पर काम करने वाले एक व्यक्ति के साथ दो लोगों ने मारपीट की  तथा साइबर कैफे में रखे हुए लैपटॉप कंप्यूटर आदि को तोड़ दिया।
थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि मृदुल सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनके अनुसार सेक्टर 44 के छलेरा गांव में उनका साइबर कैफे है। उनका आरोप है कि सनी व उसके अन्य साथी ने उनके साइबर कैफे पर आकर  मृदुल के साथ मारपीट की तथा वहां रखे लैपटॉप कंप्यूटर और अन्य सामान तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 दूसरी तरफ थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के  सेक्टर 16-ए स्थित फिल्म सिटी के पानी के पंप पर रहने वाले एक व्यक्ति के घर से चोरी हुआ सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 16-ए स्थित पानी के पंप के कैंपस में रहने वाले राहुल सिंह ने शुक्रवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात चोरों ने उनके घर से लाखों रुपए के  कीमती का सामान चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर ही पुलिस ने आज पंकज और विजय को गिरफ्तार कर राहुल सिंह के घर से चोरी हुई एलईडी टीवी, सोने की चैन, घड़ी और अन्य कीमती सामान बरामद कर लिया है।
थाना सेक्टर -39 पुलिस ने भी एक व्यक्ति को अवैध शराब तथा एक व्यक्ति को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है।
 थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि थाना पुलिस ने बीती रात को सेक्टर 44 के पास से मिथुन नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 96 पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने आगाह पुर गांव के पास से रिंकू कश्यप नामक युवक को गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर उसके पास एक चाकू बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि यह लूटपाट करने की नियत से घूम रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय