Saturday, October 12, 2024

साध्वी प्राची ने राहुल गांधी को बताया ‘मंदबुद्धि बच्चा’, बोली- इतना ज्ञान उसे कहां से मिला?

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य में होने वाले उपचुनावों में सपा और कांग्रेस का गठबंधन जारी रहेगा। साध्वी प्राची ने शुक्रवार को इस पर प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी गठबंधन हुआ था। दोनों के बीच पहले भी कई बार गठबंधन हो चुका है। इसलिए, न पहले कोई रंग नहीं आया है, न ही भविष्य में कोई रंग आएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साध्वी प्राची ने कहा, “चिंता मत कीजिए, भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा और छत्तीसगढ़ हर जगह सत्ता में आएगी।”

हरियाणा में राहुल गांधी के जलेबी वाले बयान पर उन्होंने कहा, “राहुल गांधी बिल्कुल बचकानी हरकत करते हैं। वह मंदबुद्धि बच्चे हैं। मैं बार-बार कहती हूं कि उनके बयानों पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए। अगर किसी को यह नहीं पता कि जलेबी फैक्ट्री में बनती है या हलवाई की दुकान पर, तो क्या वह फैक्ट्री में जलेबी बनाकर दूसरों को खिलाएगा? इतना बड़ा ज्ञान उसे कहां से मिला? उसने कभी जमीनी स्तर की जिंदगी नहीं जी है। वह कभी जमीनी स्तर का नेता नहीं बन पाएगा क्योंकि जमीनी स्तर का नेता तो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। राहुल गांधी को यह भी नहीं पता कि जलेबी हलवाई बनाएगा या वह फैक्ट्री में बनवाएंगे।”

हरियाणा के असंध विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था, “कांग्रेस हमेशा बांटने का काम करती है। इसलिए हमें सतर्क रहना होगा क्योंकि बंटोगे तो कट जाओगे।” इस पर साध्वी ने कहा कि सीएम योगी ने सही बात कही है।

उन्होंने कहा, “यह सच है। हिंदुओं अगर तुम बंटोगे तो तुम्हें बचाने कोई नहीं आएगा। तुम्हें पीएम मोदी और सीएम योगी का शुक्रगुजार होना चाहिए कि यहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। वरना अब तक सब कुछ खत्म होने की कगार पर पहुंच गया होता। इसलिए इशारों में समझ लो कि बंटोगे तो कटोगे। अगर आप बंट गए तो बांग्लादेश में जो हुआ, वही आपका भी हश्र होगा।”

उल्लेखनीय है कि परी नमकीन के संस्थापक स्वर्गीय अशोक कुमार अग्रवाल की जयंती पर उनके बेटे विनय अग्रवाल ने 11 गरीब लड़कियों की शादी कराने का फैसला किया है। साध्वी प्राची इसी विवाह कार्यक्रम में शामिल होने आई हैं। इसके अलावा उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में भी हिस्सा लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय