Sunday, April 28, 2024

सहारनपुर: उप राष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ के अपमान से पूरा ओबीसी समाज और किसान आहत: जयप्रकाश तोमर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (देवबंद)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और दिल्ली प्रदेश के भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रभारी, प्रमुख किसान नेता, जात बिरादरी के जयप्रकाश तोमर ने आज कहा कि भारत के सम्मानित उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ का जिस तरह से उनकी नकल उतारकर विपक्षी सांसदों द्वारा अपमान किया गया और राहुल गांधी द्वारा उनका वीडियो बनाकर मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ जाना ऐसे कृत्य हैं जिनसे देश का संपूर्ण ओबीसी समाज और आदरणीय धनखड़ जी की अपनी जात बिरादरी बहुत खफा है, आहत है और गुस्से में है।

जयप्रकाश तोमर ने यह बात आज दिल्ली से सहारनपुर यात्रा के दौरान देवबंद में कही। जयप्रकाश तोमर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि माननीय जगदीप धनखड़ वरिष्ठ वकील हैं। पूर्व में केंद्र में मंत्री रह चुके हैं। प्रमुख किसान हैं और पश्चिमी बंगाल के राज्यपाल रहे हैं। वह बतौर उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति के रूप में अपना गौरवपूर्ण स्थान रखते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभी तक देखने में यह अनुभव हुआ है कि माननीय सभापति जगदीप धनखड़ संसद के उच्च सदन राज्यसभा की कार्यवाही का निक्षपता और प्रभावी ढंग से संचालन करते हैं। इसकी खास वजह भी है। जगदीप धनखड़ बेहद संवेदनशील, भावुक और न्यायप्रिय स्वभाव के हैं। उन्होंने उपसभापति के रूप में और उपराष्ट्रपति के पद पर रहते हुए थोड़े दिनों के भीतर ही जो सम्मान पूरे देश में हासिल किया है उसकी तुलना नहीं की जा सकती।

ऐसे में उनके ऊपर कीचड़ उछालना, दोषारोपण करना और टीएमसी के सांसद द्वारा विपक्षी सांसदों के समूह के बीच सार्वजनिक रूप से उनकी नकल उतारना अत्यंत ही अशोभनीय है और लोगों को भड़काने वाली कार्यवाही है। जिसे कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति बर्दाश्त नहीं करेगा। जयप्रकाश तोमर ने इस बात की सराहना की कि देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का साथ देने का सराहनीय कार्य किया हैं और लोकसभा एवं राज्यसभा दोनों सदनों के सांसदों के बहुमत माननीय जगदीप धनखड़ के समर्थन में खड़ा हुआ है। इससे संपूर्ण ओबीसी समाज को राहत और सुकून मिला है। लेकिन फिर भी ओबीसी समाज धनखड़ जी का मखौल उड़ाने वालों को कभी माफ नहीं करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय