Friday, May 10, 2024

दिवाली पर रिलीज होने वाली ‘टाइगर 3’ को लेकर बोले सलमान-कैटरीना, ‘हम सभी के साथ जश्न मना रहे हैं’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई ‘टाइगर 3’ को लेकर स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ ने कहा कि अगर हम फैंस को ‘टाइगर 3’ के साथ बेस्ट दिवाली का आनंद दे सकें, तो यह अद्भुत एहसास होगा।

सलमान ने कहा, “दिवाली पर फिल्म का रिलीज होना हमेशा खास होता है। इससे मेरी बहुत अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। इस त्योहार ने मुझे हमेशा खुशी का तोहफा दिया है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

”यह काफी आश्चर्यजनक है कि एक जोड़ी के रूप में कैटरीना और मेरी कोई भी फिल्म दिवाली पर रिलीज नहीं हुई है। ‘टाइगर 3’ हमारी पहली दिवाली फिल्म होगी! को-एक्टर के रूप में, हमने ऐसी फिल्में की हैं जिन्हें कई लोगों ने पसंद किया है। इसलिए, अगर हम उन्हें ‘टाइगर 3’ के साथ बेस्ट दिवाली दे सकें, तो हम बहुत आभारी होंगे।”

कैटरीना ने कहा, ”यह दिवाली इसलिए भी खास है क्योंकि मेरी फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होने वाली है, यह बुराई पर जीत के बारे में है। दिवाली पर रिलीज होने वाली सलमान के साथ यह मेरी पहली फिल्म भी है! सलमान और मैं सभी का मनोरंजन करने और इस दिवाली के उत्सव में और भी ज्यादा खुशी और उत्साह जोड़ने के लिए उत्सुक हैं।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इस साल हम अपनी फिल्म की रिलीज के साथ पूरे देश में सभी के साथ दिवाली मनाएंगे और मुझे उम्मीद है कि हम ‘टाइगर 3’ में सभी को एक अद्भुत दिवाली उपहार देंगे!”

सलमान ने कहा, ”मेरे लिए, दिवाली हमेशा वह त्योहार रहा है जो लोगों को एक साथ लाता है, परिवारों को एक साथ लाता है। मैं यह दिवाली अपनों के साथ सेलिब्रेट करूंगा। मैं इस दिवाली अपने पूरे परिवार के साथ ‘टाइगर 3’ देखूंगा और मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे देखेगा और बड़े स्क्रीन के इस एक्सपीरियंस का भरपूर आनंद उठाएगा।”

कैटरीना ने कहा कि दिवाली हमेशा से ही जश्न मनाने वाला त्योहार रहा है।

“मेरे लिए, यह एकजुटता, प्यार, रोशनी, हमारे परिवारों और दोस्ती के बंधन का जश्न मनाने और बुराई पर अच्छाई के जीत का प्रतीक है।”

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय