Saturday, April 27, 2024

मुजफ्फरनगर में द्वारिकापुरी मोड पर सैलून संचालक ने की आपत्तिजनक पोस्ट, हिंदू संगठनों ने किया हंगामा, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र के द्वारिकापुरी मोड पर स्थित एक सैलून  संचालक ने हिंदू समाज को लेकर बेहद आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर की है, जिसकी जानकारी मिलते ही सैलून संचालक की दुकान पर हिंदू समाज के दर्जनों युवकों ने जाकर हंगामा किया है।

सैलून संचालक द्वारा सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट वायरल करने का आरोप लगाते हुए कडी कार्रवाई की मांग की है। मौके पर पहुंची मंडी पुलिस ने सैलून संचालक को हिरासत में ले लिया, उसे थाने ले गई, जिसके बाद हंगामा कर रहे हिंदू संगठनों के युवक नई मंडी थाने पहुंचे और सैलून संचालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांधी कॉलोनी निवासी बीजेपी नेता अखिल तागरा ने बताया कि द्वारकापुरी मोड़ पर स्थित ‘मास्टर कट’  नाम के सैलून के संचालक निरंतर हिंदू समाज के विषय में आपत्तिजनक टिप्पणी सोशल मीडिया पर करते रहते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें कई बार समझाने की कोशिश की गई लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे।

जिसके बाद आज जब उन्होंने फिर इसी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट की तो हिंदू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं ने थाने में थाना प्रभारी संतोष त्यागी से मुलाकात की और उन्हें अपनी शिकायत से अवगत कराया।

थाना प्रभारी संतोष कुमार त्यागी  ने बताया कि आरोपी ‘मास्टर कट’ के मालिक को हिरासत में ले लिया गया है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय