Monday, May 20, 2024

शहडोल में रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला, कमल नाथ ने शिवराज पर बोला हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक रेत माफिया पर पटवारी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने का आरोप लगा है। इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर हमला बोला है।

बताया गया है कि शहडोल जिले के ब्योहारी में सोन नदी से रेत के अवैध खान की सूचना शनिवार- रविवार की रात को मिलने पर पटवारी प्रसन्न सिंह अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और जब उन्होंने रेत माफिया को अवैध कार्य करने से रोका तो वह भड़क उठा और उसने ट्रैक्टर ने पटवारी को कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पटवारी प्रसन्न सिंह अपने दो अन्य साथी पटवारी के साथ सरकारी वाहन से मौके पर पहुंचे थे, तभी यह वारदात हुई।

इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने एक्स पर लिखा, “शहडोल में रेत माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिंह को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने की जघन्य वारदात सामने आई है। यह पहला मौका नहीं है जब मध्य प्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी व्यक्ति को कुचल कर मार दिया हो। मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपा भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। ईश्वर उनके परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि दिवंगत पटवारी के परिवार को समुचित आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय