Sunday, May 12, 2024

जब बचपन में नीति मोहन ने पकड़ ली गोविंदा से मिलने की जिद, ‘सा रे गा मा पा’ में सिंगर ने सुनाया किस्सा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। सिंगर नीति मोहन ने खुलासा किया कि वह अभिनेता गोविंदा की सबसे बड़ी फैन में से एक हैं और उन्होंने बताया कि जब वह बच्ची थीं तो उन्होंने एक्टर के घायल होने की खबर सुनने के बाद उनसे मिलने जाने की जिद पकड़ ली थी।

‘सा रे गा मा पा’ रविवार को अपना ‘फिनाले एपिसोड’ प्रसारित करेगा। टॉप-5 फाइनलिस्ट में अल्बर्ट, निष्ठा, स्नेहा, रनिता या सोनिया हैं। फिनाले दोगुना मजेदार होगा। सीजन के जज हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक के साथ कुछ खास मेहमान फिनाले एपिसोड की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और अनुभवी अभिनेत्री अरुणा ईरानी ‘सा रे गा मा पा 2023’ के फिनाले में आएंगी। इस एपिसोड के होस्ट हर्ष लिम्बाचिया और आदित्य नारायण होंगे।

गोविंदा के बारे में बात करते हुए, नीति ने साझा किया: ”बचपन से, मैं गोविंदा जी की बहुत बड़ी फैन रही हूं और मुझे खुशी है कि आज मुझे ‘सा रे गा मा पा’ के स्टेज पर उनके साथ डांस करने का मौका मिला। मैं बस गोविंदा जी को उस घटना के बारे में बताना चाहता हूं, जो उस वक्त घटी, जब मैं बच्ची थी।”

उन्होंने कहा, ”मुझे याद है कि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और वह घायल हो गए। जब मुझे पता चला, तो मैं लगातार दो दिनों तक इतना तनाव में रही कि मैंने खाना भी नहीं खाया था। उस समय, मैं अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में रह रही थी, इसलिए मैंने अपनी मां से मुझे मुंबई ले जाने के लिए कहा ताकि मैं गोविंदा जी से मिल सकूं और जान सकूं कि वह ठीक हैं या नहीं।”

नीति ने आगे कहा, ”आज मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनके साथ यह स्टेज शेयर कर रही हूं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय