Saturday, September 28, 2024

संगीत सोम की एआर को धमकी, दिमाग खराब है तुम्हारे! एक्टिंग में बात करोंगे

मेरठ। गन्ना समिति के चुनाव में किसानों के नामांकन रदद मामले में अब भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने सकौती चीनी मिल के एआर कॉपरेटिव दीपक धरेजा को मोबाइल पर धमकी दी है। पूर्व विधायक संगीत सोम मोबाइल पर एआर कॉपरेटिव दीपक थरेजा को धमकाते हुए कहते हैं कि शाम पांच बजे के बाद किसी का पर्चा कैसे कैंसिल या स्वीकार किया जा रहा है। मैं जो कहना चाहता हूं उसको सुन लो। अगर जरा सी गडबड़ हुई तो दिमाग ठीक कर दूंगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

संगीत सोम कहते हैं, आफिस से उठाकर लाऊंगा दिमाग ठीक कर दूंगा। संगीत सोम आगे कहते हैं कि तुम इतने एक्टिंग में बात करोगे….शरम नहीं आती है तुम्हे। किससे बात कर रहे हो। मिस्टर एआर ध्यान रखना, मुझे तीसरी आंख ना खोलनी पड़े। इस पर एआर कॉपरेटिव कहते हैं क्या गड़बड़ हो गई है सर मैं वहां पर इलेक्शन नहीं करा रहा हूं। वहां पर निर्वाचन अधिकारी नियुक्ति किए गए हैं। जो इलेक्शन करा रहे हैं।

 

 

वहां पर पांच बजे के बाद कोई क्यों किसी का पर्चा स्वीकार करेगा और रदद करेगा। इस पर भाजपा नेता और भड़क जाते हैं वो कहते हैं ज्यादा दिमाग खराब हो रहे हैं क्या! अपना दिमाग ठीक कर लो। कहीं ऐसा ना हो मुझे आकर वहां पर समझाना पड़े। अगर मैं वहां पर आया तो किसी की नहीं सुनूंगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय