Friday, September 20, 2024

अतीक और अशरफ हत्याकांड पर बोले संजीव बालियान, योगी सरकार में माफिया गर्दी नहीं चलेगी

मुजफ्फरनगर। नगर निकाय चुनाव को लेकर आज नामांकन प्रक्रिया का अंतिम दिन है। जनपद के सभी प्रमुख दलों के प्रत्याशियों ने पहुंचकर अपना नामांकन किया, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप पत्नी गौरव स्वरूप के साथ प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान और राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित दर्जनों भाजपाइयों ने कचहरी परिसर स्थित नामांकन स्थल पर पहुंचकर नामांकन नामांकन पत्र दाखिल किया।इस मौके पर केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि आज गौरव स्वरूप की पत्नी मीनाक्षी स्वरूप के साथ नामांकन कराने के लिए पहुंचे है। मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि मुझे लगता है कि पिछली दो कार्यकाल से हमारी सरकार नगर पालिका में नहीं बन पाई और इस बार भारतीय जनता पार्टी निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार चेयरमैन बनेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने अतीक और अशरफ हत्याकांड पर कहा कि 15 से 20 साल पहले माफियाओं का अलग ही क्रेज होता था और युवा पीढ़ी कहीं ना कहीं माफियाओं से भ्रमित होते थे और सोचती थी कि यह भी अच्छा काम है बड़ी बड़ी , बड़े-बड़े असलहे, बड़े-बड़े लोग और उनकी नमस्ते इस तरह का माहौल उत्तर प्रदेश में रचा गया था। और आज के माहौल से प्रदेश की युवा पीढ़ी एक तरह से सबक ले चुकी है कि इससे दूर रहना है। योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश में बदमाशी, गुंडागर्दी, माफिया गर्दी नहीं चल सकती यह सब की समझ में आ गया है और भविष्य ठीक रहेगा उत्तर प्रदेश में शांति रहेगी।

केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि मुजफ्फरनगर के चारों ओर नेशनल हाईवे बन गए। रेलवे के काम हो गए, ग्रामीण सड़कें चौड़ी हो गई लेकिन जब शहर के अंदर हम देखते हैं वह सुधार नहीं हो पाया जिसकी आवश्यकता थी। मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि 9 साल का मेरा कार्यकाल हो गया और करीब 6.5 साल का कार्यकाल कपिल अग्रवाल का पूरा हो चुका है। यदि आप जिले के चारों ओर देखेंगे तो इंफ्रास्ट्रक्चर में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन व्यवस्था ठीक नहीं है और यह व्यवस्था ठीक करने के लिए प्रदेश सरकार केंद्र सरकार और मुजफ्फरनगर की सरकार यह तीनों 1 सोच की सरकार अगर होगी तब मुजफ्फरनगर शहर की सफाई व्यवस्था के काम होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय