Saturday, April 27, 2024

जालौन में परीक्षा देकर घर लौट रही बीए की छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जालौन। सोमवार को एट थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर दिन दहाड़े बीच चौराहे पर बीए की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि छात्रा परीक्षा देकर घर लौट रही थी।

पुलिस ने बताया कि जिस छात्रा को गोली मारी गयी उसका नाम रोशनी अहिरवार (20) है। वह ऐंधा गांव की रहने वाली थी। राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए दूसरे साल की छात्रा थी। आज कॉलेज में परीक्षा देने के बाद वह घर लौट रही थी। तभी कोटरा तिराहे पर पल्सर बाइक पर सवार दो युवक पीछे से आए। बिना कुछ कहे पीछे बैठे युवक ने छात्रा के सिर पर गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी तमंचा फेंककर फरार हो गए। घटना स्थल से कोतवाली एट की सिर्फ 200 मीटर दूरी है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ लोग युवकों को पकड़ने के लिए दौड़े लेकिन दोनों युवक भागने में सफल रहे। इसी हड़बड़ाहट में तमंचा उनके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

छात्रा के पिता मानसिंह अहिरवार ने बताया कि रोशनी सोमवार (आज) सुबह आठ बजे बेटे के साथ बाइक से राम लखन पटेल महाविद्यालय में परीक्षा देने गई थी। बेटा उसे कॉलेज के गेट पर छोड़कर लौट आया था। सुबह आठ से 11 बजे तक उसने अपनी परीक्षा दी। उसके बाद कॉलेज से निकलकर घर पर फोन कर बोली थी कि कॉलेज से घर के लिये निकल चुकी हूं। कोटरा तिराहे पर घात लगाकर दो युवक पीछे से आए और बीच सड़क पर बेटी को रोककर तमंचे से सिर पर गोली मार दी। गोली लगने से बेटी का सिर फट गया है। बड़ी बेटी भी इसी कॉलेज में बीए अंतिम वर्ष की छात्रा है। छुट्टी के चलते वह कॉलेज नहीं गई थी। घटना स्थल से छात्रा का मोबाइल और प्रवेश पत्र भी मिला है। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है।

आरोपित जल्द होंगे गिरफ्त

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा ने बताया कि छात्रा की परीक्षा देकर लौटते समय गोली मारकर हत्या की गई है। मामले में पुलिस को आरोपितों के पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं। जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा। फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय