Thursday, April 25, 2024

खतौली में चेयरमैन प्रत्याशी समेत प्रमुख कार्यकर्ता रहे बीजेपी की बैठक से नदारद, संजीव बालियान बोले- जो कुछ भी हूँ, कार्यकर्ताओं की बदौलत ही हूँ !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली- केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में घंटाघर स्थित बैंक्विट हॉल मे आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के बतौर भाग लेकर केंद्रीय मंत्री डा संजीव बालियान ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। जिसमे पार्टी के निकाय चुनाव के प्रत्याशी समेत प्रमुख कार्यकर्ता गायब रहे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि आज जो कुछ हूँ , पार्टी और कार्यकर्ताओं की बदौलत हूॅ। भाजपाइयों की एक खासियत यह है कि चुनाव के दौरान मतभेद भुलाकर एकजुट हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ दल अपने स्वार्थ के लिए समाज में जातिवाद का ज़हर घोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2014 से लेकर अब तक जनपद में विकास की गंगा बहाने का काम किया है। 2024 का चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जायेगा। 2024 में भी केंद्र में पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता वीरभान अरोरा तथा संचालन राकेश प्रजापति ने किया। इस दौरान ब्लाक प्रमुख पति गौतम सिंह गुर्जर, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष अमित जैन, रजत जैन, सुरेश आर्य, अजय भुर्जी, राजन वालिया, अभिषेक गुर्जर, सुधीर सैनी, राजीव गुप्ता, अमित कसाना, अमित उपाध्याय, नीटू उपाध्याय, तुषार चौहान, नरेंद्र जैन उर्फ गुल्लू, मनोज राठी, मोहित जैन, राकेश गुप्ता, धर्मवीर मलिक, सुरेंद्र उपाध्याय, सुरेश उपाध्याय आदि भाजपाई उपस्थित

रहें। बैठक में पूर्व चेयरमैन पारस जैन के भी आने की चर्चा थी लेकिन वे नहीं आये पर उनके कई समर्थक बैठक में मौजूद थे जिन्होंने निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशी उमेश कुमार का खुला विरोध किया था और निर्दलीय कृषणपाल सैनी को चुनाव लड़ाया था।

उल्लेखनीय है कि सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान चुनाव के समय भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आपसी मतभेद भुलाकर एकजुट होने की मिसाल दे रहे थे, जबकि नगर निकाय चुनाव में पार्टी की जड़ों में मठ्ठा डालने का काम करने के आरोपी पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन में भागीदारी करने से नाराज़ पूर्व जिला मंत्री मदन छाबड़ा और पालिकाध्यक्ष पद के पार्टी प्रत्याशी उमेश कुमार, जिला मंत्री बोबिंद्र सहरावत, भाजयुमो नगर अध्यक्ष गुरुदत्त अरोड़ा, प्रमोद शर्मा एडवोकेट नगर उपाध्यक्ष, सुमित रहेजा नगर मंत्री, भरतेश शर्मा, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा नगर अध्यक्ष अश्वनी बाल्मीकि, मुकेश चंदेल पूर्व नगर अध्यक्ष, विनीत ठाकुर, सुभाष गुप्ता नगर मंत्री, निकाय चुनाव प्रभारी कंवर सैन जैन, विनोद राजपूत, अजय राजपूत, मोनू मंगवानी आदि सहित वरिष्ठ भाजपाइयों ने सम्मेलन से किनारा रखा। सम्मेलन में भाग ना लेने वाले नाराज़ भाजपाइयों का कहना है कि नगर निकाय चुनाव में कुछ जयचंदों द्वारा पार्टी प्रत्याशी उमेश कुमार को हराने के लिए काम किया गया है। इन जयचन्दों के विरुष कार्यवाही करने के बजाए इनका सम्मान किया जा रहा है। इससे भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं में भारी रोष व्याप्त है।

मंगलवार को कस्बे में आयोजित वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन में पांच मंडलों तिसंग, जानसठ, बडसू, मंसूरपुर और खतौली से सौ -सवा सौ कार्यकर्ताओं की ही भागीदारी रही। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि नगर पालिका परिषद खतौली के चुनाव में जिस जयचंद ने पार्टी प्रत्याशी उमेश कुमार को हराने का काम किया, उसे मंच पर विराजमान कराया गया। जिसके चलते पार्टी के बड़ी संख्या में वरिष्ठ नेताओं ने सम्मेलन का बहिष्कार किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय