Wednesday, May 15, 2024

संजीव जीवा हत्याकांड: पांच लाख के इनामी बद्दो पर कसा शिकंजा पहले हुई थी बड़ी कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लखनऊ पुलिस ने सोमवार को पांच लाख के इनामी मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दाे के घर के मलबे पर कुर्की की कार्रवाई की औपचारिकता पूरी की। कुछ समय पहले बद्दो के मकान की ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हुई थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में पांच लाख रुपये के इनामी मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दाे के घर के मलबे पर कुर्की की कार्रवाई की औपचारिकता पूरी की गई। इससे पहले बद्दो के मकान की कुर्की के साथ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हो चुकी है।
टीपीनगर के बेरीपुरा निवासी बदन सिंह बद्दो आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। पूर्वांचल की जेल से 28 मार्च 2019 को वह गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर आया था। पुलिसकर्मियों से साठगांठ कर वह मेरठ में दिल्ली रोड स्थित होटल में शराब पार्टी करने के बाद फरार हो गया था।

 

इसके बाद से उसकी लोकेशन इंस्टाग्राम आदि की पोस्ट के जरिए विदेश में आ रही है। बद्दो की 10 करोड़ से अधिक की संपत्तियों को पुलिस जब्त कर चुकी हैं। बद्दो कई बार पूर्व डीजीपी के खिलाफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड कर चुका है। उसकी लोकेशन हर बार अलग-अलग आती है। हाल ही में पांच जनवरी को बद्दो ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड की थी।
लखनऊ पुलिस ने कुछ महीने पहले बदन सिंह बद्दो को संजीव जीवा की हत्या में साजिश रचने का आरोपी बनाया है। पुलिस ने चार्जशीट में बताया कि बदन सिंह बद्दो ने नेपाल में 50 लाख रुपये सुपारी देकर जीवा की हत्या कराई थी। इस मामले में लखनऊ पुलिस की तरफ से बेरीपुरा में बद्दो के ध्वस्त मकान के मलबे पर कुर्की की कार्रवाई की औपचारिकता पूरी की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय